हिमाचल प्रदेश

himachal pradesh

ETV Bharat / state

सेरी मंच से PCC चीफ की CM जयराम को ललकार, अपना कुनबा संभालें कहीं BJP मुक्त न हो जाए हिमाचल

मंडी के सेरी मंच में आयोजित परिवर्तन रैली में पीसीसी चीफ ने सीएम जयराम पर जमकर निशाना साधा. कुलदीप राठौर ने कहा कि कांग्रेसियों ने चूड़ियां नहीं पहन रखीं, सीएम पहले अपना कुनबा संभालें.

By

Published : Apr 26, 2019, 12:10 AM IST

सेरी मंच से सीएम जयराम पर बरसे पीसीसी चीफ

मंडी: जिला मंडी के सेरी मंच से पीसीसी चीफ कुलदीप राठौर ने सीएम जयराम ठाकुर पर जमकर निशाना साधा. सीएम जयराम के कांग्रेस मुक्त भारत के बयान पर कुलदीप राठौर ने कहा कि कांग्रेसी नेताओं ने चूड़ियां नहीं पहन रखी हैं.

सेरी मंच से सीएम जयराम पर बरसे पीसीसी चीफ

जनसभा में हिमाचल प्रदेश कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष कुलदीप राठौर के निशाने पर सीएम जयराम ठाकुर रहे. पीसीसी चीफ ने कहा कि कांग्रेसी नेताओं ने चूड़ियां नहीं पहन रखी हैं जो देश कांग्रेस मुक्त हो जाएगा. उन्होंने सीएम जयराम ठाकुर और भाजपा प्रदेश अध्यक्ष सतपाल सिंह सत्ती को सलाह दी कि वे अपना कुनबा संभालें कहीं ऐसा न हो कि हिमाचल भाजपा मुक्त हो जाए.

सेरी मंच से सीएम जयराम पर बरसे पीसीसी चीफ

गौर हो कि मंडी संसदीय क्षेत्र से कांग्रेस प्रत्याशी आश्रय शर्मा ने गुरुवार को नामांकन पत्र दाखिल किया. नामांकन के बाद कांग्रेस ने मंडी के ऐतिहासिक सेरी मंच पर परिवर्तन रैली का आयोजन किया. परिवर्तन रैली में पूर्व सीएम वीरभद्र सिंह, पूर्व केंद्रीय मंत्री आनंद शर्मा, पीसीसी चीफ कुलदीप राठौर और पूर्व केंद्रीय मंत्री पंडित सुखराम व मंडी संसदीय सीट से कांग्रेस प्रत्याशी आश्रय शर्मा मौजूद रहे.

ABOUT THE AUTHOR

...view details