हिमाचल प्रदेश

himachal pradesh

ETV Bharat / state

करसोग: नियमों की अवेहलना करने पर चला पुलिस का डंडा, सही तरह से मास्क न लगाने पर कटे चालान

करसोग बाजार में अचानक निरीक्षण पर पहुंची डीएसपी गीतांजलि ठाकुर ने सही तरह से मास्क न लगाने पर लोगों के चालान काटे. बाजार में खरीददारी करने पहुंचे लोगों ने मास्क तो लगाए थे, लेकिन ये केवल नाक के नीचे लटके हुए थे. सही ढंग से मास्क ना लगाने पर पुलिस ने लोगों के चालान काटे.

By

Published : May 17, 2021, 8:52 PM IST

करसोग पुलिस
फोटो.

करसोग: उपमंडल करसोग में सही तरीके से मास्क न लगाने और अनुमति के बिना दुकानें खोलने वाले दुकानदारों पर पुलिस शिकंजा कसा है. करसोग बाजार में अचानक निरीक्षण पर पहुंची डीएसपी गीतांजलि ठाकुर ने सही तरह से मास्क न लगाने पर लोगों के चालान काटे.

बाजार में खरीददारी करने पहुंचे लोगों ने मास्क तो लगाए थे, लेकिन ये केवल नाक के नीचे लटके हुए थे. सही ढंग से मास्क ना लगाने पर पुलिस ने लोगों के चालान काटे. इसके अतिरिक्त बाजार में पांच दुकानें ऐसी खुली पाई गईं, जिन्हे खोलने की अनुमति नहीं थी. इन दुकानों के भी पुलिस ने चालान काटे.

डीएसपी ले रहीं व्यवस्था का जायजा

बता दें कि कोरोना कर्फ्यू के बाद लगातार डीएसपी करसोग खुद सड़कों पर उतर कर व्यवस्था का जायजा ले रही हैं. करसोग में कई जगहों पर पुलिस ने नाके लगाए हैं. यहां आने और जाने वाली गाड़ियों की नियमित तौर पर चैकिंग की जा रही है. केवल सरकार की ओर से अधिकृत और मेडिकल इमरजेंसी में सेवा दे ही गाड़ियों को आने-जाने की अनुमति दी जा रही है. इसके अलावा किसी भी तरह की गाड़ी को आने-जाने की अनुमति नहीं है.

वीडियो.

वहीं, पुलिस प्रशासन लोगों को जागरूक भी कर रहा है. डीएसपी करसोग गीतांजली ठाकुर ने बताया बाजार में बहुत से लोगों ने सही तरह से मास्क नहीं लगाए थे. कुछ दुकानें नियमों के खिलाफ खुली थं. ऐसे सभी लोगों के चालान काटे गए.

ये भी पढ़ें:बड़ी खबर: हिमाचल के राजभवन तक पहुंचा कोरोना, राज्यपाल की पत्नी अस्पताल में भर्ती, हाउस स्टाफ के दो कर्मी भी पॉजिटिव

ABOUT THE AUTHOR

...view details