हिमाचल प्रदेश

himachal pradesh

ETV Bharat / state

रोपड़ी सड़क हादसे में घायल महिला की हालत नाजुक, इलाज के लिए आर्थिक मदद की दरकार

सरकाघाट की रोपड़ी पंचायत में हुए जीप हादसे में घायल हुई महिला की हालत नाजुक है. महिला के इलाज के लिए अब परिजनों के आर्थिक परेशानियों का सामना करना पड़ रहा है. उन्होंने सरकार और जिला प्रशासन से मदद की गुहार लगाई है.

By

Published : Feb 27, 2021, 1:34 PM IST

injured woman
injured woman

सरकाघाट/मंडी: सरकाघाट की रोपड़ी पंचायत में हुए जीप हादसे में घायल हुई महिला पवना देवी को मदद की दरकार है. महिला गंभीर रूप से जख्मी है और उन्हें कई चोटें आई हैं.

उपचाराधीन महिला के परिजनों की सरकार से गुहार

महिला की गंभीर हालत की वजह से अब उनका ऑपरेशन होना है जिसके लिए काफी खर्चा होगा. ऐसे में महिला को काफी आर्थिक मदद चाहिए. दरअसल महिला एक गरीब परिवार से संबंध रखती हैं और महिला का परिवार उनके इलाज के आर्थिक रूप से कमजोर है. महिला के पति कमल किशोर निवासी रोपड़ी किसान और दो बेटे हैं. महिला के परिजन सरकार से मदद की गुहार लगा रहे हैं.

महिला के इलाज के लिए आर्थिक मदद की जरूरत

महिला के हादसे में गंभीर रूप से घायल होने के बाद उनका पूरा परिवार सेवा में लगा हुआ है. परिजन और रिश्तेदार जैसे तैसे खर्च कर रहे हैं, लेकिन अब इन्हें अधिक मदद की जरूरत है. सामाजिक कार्यकर्ता सुनील कुमार जब इनसे मिलने के लिए पहुंचे तो उनको पता चला कि हादसे के बाद महिला के परिवार पर कहर टूटा पड़ा है. महिला के घर पर चार से पांच पशु हैं जिन्हें देखने वाला कोई नहीं है. इन्हीं पशुओं से वह अपनी अजीविका कमा रही थी, लेकिन अब वह अस्पताल में उपचाराधीन है.

समाजिक कार्यकर्ता ने सोशल मीडिया पर मांगी मदद

सामाजिक कार्यकर्ता सुनील कुमार ने सोशल मीडिया और मीडिया के जरिए लोगों से इस महिला की आर्थिक मदद करने की गुहार लगाई है. उन्होंने कहा कि कोई भी दानी सज्जन महिला के खाता दीपक कुमार 21400110039366 यूको बैंक सरकाघाट ब्रांच आईएफएससी कोड यूसीबी ए 0002140 में श्रद्धा मुताबिक दान कर सकता है. वहीं, इस बारे में सामाजिक कार्यकर्ता सुनील शर्मा के इन नबरों 8278738005, 9988922717 पर भी संपर्क कर सकता है.

ये भी पढ़ें-नेता विपक्ष मुकेश अग्निहोत्री सहित पांच कांग्रेस विधायक निलंबित, विधानसभा अध्यक्ष की बड़ी कार्रवाई

पढ़ें:मंडी: प्रधानमंत्री आवास योजना की राशि बढ़ी, 45 परिवारों को मिलेगा आशियाना

ABOUT THE AUTHOR

...view details