हिमाचल प्रदेश

himachal pradesh

ETV Bharat / state

बल्ह घाटी में तांत्रिक बताकर पूर्व सैनिक से मारपीट! एसपी से न्याय की लगाई गुहार

रीगढ़ गांव निवासी एक बुजर्ग पूर्व सैनिक ने रिश्तेदारों पर तांत्रिक बताकर मारपीट करने का आरोप लगाया है. बुजुर्ग पूर्म चंद ने इसकी शिकायकत एसपी गुरदेव शर्मा से की है.

By

Published : Dec 24, 2019, 9:24 PM IST

ex servicemen beaten by relatives
पूर्व सैनिक से मारपीट

मंडी: बल्ह घाटी के रीगढ़ गांव निवासी एक बुजर्ग पूर्व सैनिक ने रिश्तेदारों पर तांत्रिक बताकर मारपीट करने का आरोप लगाया है. बुजुर्ग पूर्ण चंद ने इसकी शिकायकत एसपी गुरदेव शर्मा से की है. एसपी मंडी ने बुजुर्ग को मामले में उचित कार्रवाई का आश्वासन दिया है.

पूर्ण चंद का कहना है कि उनका नजदीकी रिश्तेदारों के साथ जमीन विवाद का मामला चल रहा था. जो कि अब खत्म हो चुका है. इसके बावजूद रिश्तेदार उसके साथ मारपीट करते हैं. बेटों, पोता-पोती को भी जान से मारने की धमकी देते हैं. मुझे अकेला पाकर मेरे साथ मारपीट करते हैं. बुजुर्ग अवस्था में होने के कारण मैं कुछ नहीं कर पाता हूं. ऐसे में पूर्ण चंद ने अब एसपी मंडी गुरदेव शर्मा से मिलकर न्याय की गुहार लगाई है. एसपी गुरदेव शर्मा ने बताया कि ब्लह थाना पुलिस को मामले में उचित कार्रवाई करने के निर्देश दिए गए हैं.

वीडियो

बता दें कि दोनों पक्षों का आपस में जमीनी विवाद चल रहा है. जिसे सुलझाने का दावा शिकायकर्ता की ओर से किया जा रहा है. शिकायतकर्ता का कहना है कि मामला सुलझाने के बावजूद दूसरे पक्ष की ओर से उन्हें रास्ता नहीं दिया जा रहा है और तंग किया जा रहा है.

ये भी पढ़ें: क्रिसमस को लेकर शिमला में सुरक्षा के कड़े इंतजाम, शरारती तत्वों के खिलाफ पुलिस ने की रणनीति तैयार

ABOUT THE AUTHOR

...view details