हिमाचल प्रदेश

himachal pradesh

ETV Bharat / state

VIDEO: तताहर चौक पर सूमो ने मोटरसाइकिल को मारी टक्कर, हवा में उछला बाइक चालक

सरकाघाट के तताहर चौक के पास सूमो गाड़ी ने गलत साइड से आते हुए एक मोटरसाइकिल को जोरदार टक्कर मार दी. इस हादसे में बाइक सवार घायल हो गया. घायल को नागरिक अस्पताल सरकाघाट पहुंचाया गया, जहां पर उसका उपचार चल रहा है. उधर, पुलिस के मुताबिक इस घटना में कोई मामला दर्ज नहीं हुआ है.

By

Published : Jun 7, 2021, 3:45 PM IST

Updated : Jun 7, 2021, 4:11 PM IST

Road accident
Road accident

सरकाघाट/मंडीः सरकाघाट के तताहर चौक के पास सूमो गाड़ी ने सामने से आ रही एक मोटरसाइकिल को जोरदार टक्कर मार दी. इस हादसे में बाइक सवार घायल हो गया. टक्कर इतनी जोरदार थी की मोटरसाइकिल सवार हवा में उछलकर नीचे गिरा. इस घटना का सीसीटीवी वीडियो भी सामने आया है.

सीसीटीवी में दिख रहा है कि टक्कर लगने के बाद युवक दर्द से छटपटा रहा है. आस पास के लोग भी युवक की मदद के लिए आगे आते हैं. इस हादसे में बाइक को भी काफी नुकसान हुआ है. घायल की पहचान गौरव कुमार पुत्र वीरेंद्र सिंह गांव बलद्वाड़ा निवासी के रूप में हुई है.

वीडियो.

हादसे के तुरंत बाद घायल को नागरिक अस्पताल सरकाघाट पहुंचाया गया जहां पर उसका उपचार चल रहा है. उधर, पुलिस के मुताबिक इस संबंध में कोई मामला दर्ज नहीं हुआ है. बता दें कि सरकाघाट क्षेत्र में आए दिन इस तरह की घटनाएं सामने आ रही हैं. उधर, क्षेत्र के लोगों ने पुलिस से ऐसे लोगों पर कड़ी कार्रवाई करने की मांग की है.

ये भी पढ़ेंः-हिमाचल के सिरमौर में किंग कोबरा के बाद नन्हे भालू का रेस्क्यू, वीडियो वायरल

Last Updated : Jun 7, 2021, 4:11 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details