हिमाचल प्रदेश

himachal pradesh

ETV Bharat / state

तेज रफ्तार बाइक ने बुजुर्ग को मारी टक्कर, गंभीर हालत में PGI में भर्ती

टक्कर मारने के बाद बाइक चालक अपने अन्य दो साथियों के साथ मौके से फरार हो गया. घायल व्यक्ति को इलाज के लिए सिविल अस्पताल सुंदरनगर ले जाया गया. जहां प्रारंभिक उपचार के बाद घायल के हालात गंभीर होने के कारण पीजीआई चंडीगढ़ रेफर कर दिया गया है.

By

Published : Mar 28, 2019, 11:12 PM IST

बाइक दुर्घटना (डिजाइन फोटो)

मंडीः सुंदरनगर वीरवार दोपहर एनएच-21 चंडीगढ़-मनाली पर एक तेज रफतार मोटरसाइकिल सवार (एचपी-31बी-3891) चतरोखड़ी से बस स्टैंड की ओर जा रहा था. पोल्ट्री फार्म से डेंटल कॉलेज सड़क मार्ग के पास तेज रफतार बाइक चालक ने ओवरटेक करते हुए साइड में खड़े हुए बुजुर्ग को टक्कर मार दी.

बाइक दुर्घटना (डिजाइन फोटो)

बता दें कि हादसे के समय बुलेट पर तीन युवक सवार थे. इस दुर्घटना में घायल व्यक्ति की पहचान भवानी दत्त शर्मा (78 वर्ष) निवासी सुंदरनगर के रूप में हुई है. हादसे में भवानी दत्त शर्मा को सिर व शरीर के अन्य भागों पर गंभीर चोटें आई हैं. वहीं, टक्कर मारने के बाद बाइक चालक अपने अन्य दो साथियों के साथ मौके से फरार हो गया. घायल व्यक्ति को इलाज के लिए सिविल अस्पताल सुंदरनगर ले जाया गया. जहां प्रारंभिक उपचार के बाद घायल के हालात गंभीर होने के कारण पीजीआई चंडीगढ़ रेफर कर दिया गया है. सुंदरनगर पुलिस ने दुर्घटनास्थल पर जाकर बाइक को सुंदरनगर के गांव महादेव से बरामद कर लिया है.

पुलिस ने मामला दर्ज कर आगामी कार्रवाई शुरू कर दी है. सुंदरनगर थाना प्रभारी गुरबचन सिंह रणौत ने कहा कि वीरवार दोपहर एक बुलेट सवार द्वारा बुजुर्ग को टक्कर मारे जाने का मामला सामने आया है. बुलेट चालक बुजुर्ग को टक्कर मारने के बाद वाहन सहित मौके से फरार हो गया. पुलिस ने बाइक बरामद की है. मामले की प्रारंभिक जांच में बाइक चालक अभय बताया जा रहा है. जो मैरामसीत का रहने वाला है. पुलिस ने बाइक चालक के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज कर आगामी कार्रवाई शुरू कर दी है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details