हिमाचल प्रदेश

himachal pradesh

रेप और ठगी के आरोपी तीन दिन के पुलिस रिमांड पर, सच्चाई का पता लगाने में जुटी पुलिस

By

Published : Feb 17, 2021, 9:03 PM IST

सरकाघाट के भदरोता इलाके की महिला की शिकायत पर पुलिस ने ठगी और रेप के आरोपियों को गिरफ्तार करने के बाद बुधवार को अदालत में पेश किया. जहां से आरोपियों को तीन दिन का पुलिस रिमांड दिया गया है.

three days police remand
three days police remand

सरकाघाट/मंडीःपुलिस ने रेप और ठगी के आरोपियों को पुलिस रिमांड पर लिया है.बीते दिनों भदरोता इलाके की एक महिला ने भद्रवाड़ निवासी की एक महिला पर आरोप लगाया था कि उसके भाई की शादी करवाने का झांसा देकर एक महिला ने उससे अढ़ाई लाख और गहनों की ठगी की और अपने धर्म भाई से दुष्कर्म करवाया, लेकिन बाद में शादी करवाने के वादे से मुकर गई और नकदी व गहने भी वापस नहीं किए. महिला की शिकायत के बाद पुलिस ने आरोपियों को हिरासत में ले लिया था.

आरोपियों को तीन दिन का पुलिस रिमांड

भदरोता इलाके की महिला के द्वारा ‌जिस महिला और उसके धर्म भाई पर ठगी और रेप के आरोप लगाए गए थे उनको पुलिस ने गिरफ्तार करने के बाद बुधवार को अदालत में पेश किया. जहां से आरोपियों को तीन दिन का पुलिस रिमांड दिया गया है. इस बात की पुष्टि डीएसपी चंद्रपाल सिंह ने की है. उन्होंने बताया कि अब पुलिस इन से पूछताछ करेगी.

सच्चाई का पता लगाने में जुटी पुलिस

उधर, पुलिस इस बात की सच्चाई का पता लगाने के लिए दोनों आरोपियों से पूछताछ शुरू कर रही है. पुलिस के मुताबिक जल्द ही पूरी सच्चाई से पर्दा उठ जाएगा. मामले में जो भी दो‌षी पाया जाएगा उस पर कड़ी कार्रवाई होगी.

ये भी पढ़ें-चंबा: होटल में मिला शिक्षक का शव, जांच में जुटी पुलिस

ABOUT THE AUTHOR

...view details