हिमाचल प्रदेश

himachal pradesh

ETV Bharat / state

स्कूली बच्चों को ले जा रही वैन हादसे का शिकार, चालक समेत दो बच्चों को आईं हल्की चोटें

सरकाघाट में एक निजी स्कूल के बच्चों की साथ एक बड़ा हादसा होते-होते टल गया. चालक ने 6 बच्चों को घर छोड़ने जा रही वैन से अचानक खोया नियंत्रण. चालक समेत दो बच्चों को आईं हल्की चोटें.

By

Published : May 9, 2019, 7:59 PM IST

स्कूली बच्चों को ले जा रही वैन हादसे का शिकार

मंडी: जिला के सरकाघाट में एक निजी स्कूल के बच्चों के साथ एक बड़ा हादसा होते-होते टल गया. दुर्घटना में चालक ने रोपड़ी पंचायत के कंडयोल गांव के पास 6 बच्चों को घर छोड़ने जा रही वैन से अचानक नियंत्रण खो दिया. इसके बाद वैन खेतों में लुढ़क गई.

स्कूली बच्चों को ले जा रही वैन हादसे का शिकार

गनीमत रही कि इस हादसे में किसी भी बच्चे को गंभीर चोटें नहीं आई. गाड़ी दुर्घटनाग्रस्त होने के बाद बच्चों की चीख-पुकार सुनकर कंडयोल गांव के लोग दुर्घटनास्थल पहुंचे और सभी बच्चों और चालक को सुरक्षित बाहर निकाला.

स्कूली बच्चों को ले जा रही वैन हादसे का शिकार

घटनास्थल पर पहुंचे लोगों ने बच्चों के परिजनों, पंचायत प्रधान, पुलिस और स्कूल प्रबंधन को सूचित कर दिया. प्रधान और परिजनों ने मौके पर पहुंचकर सभी बच्चों का पास के स्वास्थ्य केंद्र में मेडिकल चेकअप करवाया.

थाना प्रभारी सतीश शर्मा ने मामले की पुष्टि करते हुए बताया कि मेडिकल चेकअप के बाद सभी बच्चों को उनके परिजनों के साथ घर भेज दिया गया है. और किसी भी व्यक्ति ने कोई शिकायत दर्ज नहीं करवाई. उन्होंने कहा कि पुलिस अपने तौर पर घटना की जांच करेगी. दुर्घटना में यदि चालक या स्कूल प्रबंधन दोषी पाया जाता है, तो उचित कार्रवाई की जाएगी.

ABOUT THE AUTHOR

...view details