हिमाचल प्रदेश

himachal pradesh

ETV Bharat / state

भुंतर में सैलानियों से मारपीट का वीडियो वायरल, युवक को गाड़ी से घसीटकर रॉड से किया लहुलूहान

कुल्लू के भुंतर के पास सैलानियों के साथ मारपीट का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. वीडियो में एक पर्यटक बुरी तरह से लहूलुहान हालत में दिख रहा है. जबकि दूसरे पर्यटक को गाड़ी से बाहर घसीटकर रॉड से पीटा जा रहा है.

By

Published : Jun 10, 2019, 6:44 PM IST

डिजाइन फोटो.

कुल्लू: भुंतर में स्थानीय लोगों और हरियाणा के सैलानियों के बीच मारपीट का मामला सामने आया है. इस घटना का वीडियो भी सोशल मीडिया में वायरल हो रहा है. वीडियों में साफ दिख रहा है कि स्थानीय युवाओं ने सैलानियों को बुरी तरह से पिटाई की.

भुंतर में पर्यटकों व स्थानीय युवकों के बीच जमकर हुई मारपीट (वीडियो).

सोशल मीडिया में जारी वीडियो में एक पर्यटक बुरी तरह से लहूलुहान हालत में दिख रहा है. जबकि कुछ युवक दूसरे पर्यटक को गाड़ी से बाहर घसीट कर उसके साथ मारपीट करते नजर आ रहे हैं. मारपीट में पर्यटकों की गाड़ी को भी खासा नुकसान पहुंचा है और गाड़ी के शीशे को तोड़ दिया गया है.

सड़क के बीचोंबीच हुई मारपीट से पर्यटकों में दहशत का माहौल है. इस घटना के बाद आरोपी मौके से फरार हो गए. स्थानीय लोगों द्वारा पुलिस को सूचित करने के बाद पुलिस मौके पर पहुंची और घायलों को अस्पताल भेजा गया.

ये भी पढ़ें:हमीरपुर में आग का तांडव! 2 दिन में अग्निकांड के 12 मामलों में करोड़ों का नुकसान

एएसपी कुल्लू राजकुमार चंदेल ने बताया कि भुंतर पुलिस को मारपीट की सूचना मिली है. पुलिस टीम मौके पर गई है. मामले में दोषियों के खिलाफ कानूनी कार्रवाई की जाएगी.

ABOUT THE AUTHOR

...view details