हिमाचल प्रदेश

himachal pradesh

OMG! बिजली महादेव की पहाड़ी पर गिरी आसमानी बिजली, देखें वीडियो

By

Published : Jun 10, 2021, 9:32 PM IST

Updated : Jun 11, 2021, 12:17 PM IST

कुल्लू में वीरवार शाम के समय आसमान में काले बादल घिर आए और बारिश का दौर भी शुरू हो गया. इस दौरान जंगल में बिजली गिरने का एक वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल हुआ है. वीडियो में किसी व्यक्ति के द्वारा बिजली गिरने के दृश्य को कवर किया जा रहा है. हालांकि आसमानी बिजली गिरने के चलते कोई नुकसान तो नहीं हुआ है, लेकिन लोग इसे सोशल मीडिया में भी धड़ाधड़ शेयर कर रहे हैं.

बिजली महादेव की पहाड़ी पर गिरी आसमानी बिजली
बिजली महादेव की पहाड़ी पर गिरी आसमानी बिजली

कुल्लू:जिला कुल्लू में वीरवार शाम के समय आसमान में काले बादल घिर आए और बारिश का दौर भी शुरू हो गया. इसके अलावा आसमान में बार-बार बिजली भी चमकती रही. वहीं, बिजली महादेव की पहाड़ी पर भी शाम के समय बिजली गिर गई. यह बिजली जिया गांव के साथ लगते जंगल में जा गिरी.

इस दौरान जंगल में बिजली गिरने का एक वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल हुआ है. वीडियो में किसी व्यक्ति के द्वारा बिजली गिरने के दृश्य को कवर किया जा रहा है. हालांकि आसमानी बिजली गिरने के चलते कोई नुकसान तो नहीं हुआ है, लेकिन लोग इसे सोशल मीडिया में भी धड़ाधड़ शेयर कर रहे हैं.

वीडियो

किसानों व बागवानों को राहत

कुल्लू जिला में आसमान से गिरी बारिश की बूंदों के चलते घाटी में तापमान में भी कमी आई है. कुछ दिनों से जिला कुल्लू का मौसम काफी गर्म चल रहा था और लोग भी गर्मी से बेहाल हो रहे थे. ऐसे में आसमान से गिरी बारिश की बूंदे किसानों व बागवानों के लिए भी राहत बनकर बरसी हैं.

ये भी पढ़ें-बेटी की लव मैरिज से नाराज हुए परिजन, लुधियाना से हमीरपुर पहुंचकर दामाद के परिवार से खेली 'खूनी होली'

Last Updated : Jun 11, 2021, 12:17 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details