हिमाचल प्रदेश

himachal pradesh

ETV Bharat / state

वॉल्वो बस ने कुचला युवक, सड़क पर चिपक गई आंतड़ियां

सड़क पार कर रहा युवक मनाली से दिल्ली जा रही एक वॉल्वो बस की चपेट में आ गया. युवक की मौके पर ही मौत हो गई. युवक की आंतड़ियां भी सड़क पर चिपक गई थी. युवक के शरीर के उपरी हिस्से की चिथड़े सड़क पर फैल गए.

By

Published : Jan 30, 2020, 12:27 PM IST

one died in road accident at bhuntar
भुंतर के पास वॉल्वो बस ने कुचला युवक

कुल्लूः सड़क पार कर रहे एक व्यक्ति को मनाली से दिल्ली जा रही वॉल्वो बस ने भुंतर के पास बुरी तरह से कुचल दिया. यह सड़क हादसा बुधवार रात करीब साढ़े सात बजे के आसपास पेश आया. हादसे में युवक की मौके पर ही मौत हो गई.

जानकारी के अनुसार भुंतर के कलैहली के पास सड़क पार कर रहे एक युवक को वॉल्वो बस ने कुचल दिया. इस हादसे के दौरान युवक की मौके पर ही मौत हो गई. युवक की आंतड़ियां भी सड़क पर चिपक गई थी. युवक के शरीर के उपरी हिस्से की चिथड़े सड़क पर फैल गए. वहीं, घटना के बाद आरोपी बस चालक मौके से भागने की कोशिश की लेकिन पुलिस ने उसे पकड़ लिया है. पुलिस ने मामला दर्जकर वॉल्वो के चालक को गिरफ्तार कर दिया है.

वहीं, एक दूसरे हादसा जिला कुल्लू के खडीहार में सामने आया है. 32 वर्षीय रूलदे राम पुत्र प्राणनाथ गांव बनसु डाकघर खडीहार के निवासी का पैर अचानक फिसल गया और गिरने के कारण घायल हो गया. बाद में इलाज कै दौरान कुल्लू अस्पताल में डॉक्टर ने उसे मृत घोषित कर दिया. पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details