हिमाचल प्रदेश

himachal pradesh

ETV Bharat / state

राम मंदिर के भूमिपूजन के बाद बीजेपी ने की आतिशबाजी, बांटे लड्डू

आयोध्या में राम मंदिर भूमिपूजन के बाद कुल्लू में भाजपा कार्यकर्ताओं ने आतिशबाजी कर लड्डू बांटे. इसके अलावा बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष सुरेश कश्यप समेत स्थानीय विधायक डॉ. राजीव बिंदल ने नाहन में जश्न मनाया. बीजेपी नेताओं ने 5 अगस्त को ऐतिहासिक दिन बताया.

By

Published : Aug 5, 2020, 3:22 PM IST

Ram temple Bhumi Pujan
आतिशबाजी कर लड्डू बांटे

कुल्लू/नाहन: बुधवार को अयोध्या में राम मंदिर भूमिपूजन के बाद शहर में भाजपा कार्यकर्ताओं ने लड्डू बांटे. जानकारी के मुताबिक बीजेपी कार्यकर्ताओं ने ढालपुर में टेलीविजन के माध्यम से भूमिपूजन का कार्यक्रम देखा उसके बाद आतिशबाजी कर लड्डू बांटे गए.

इस दौरान प्रदेश भाजपा उपाध्यक्ष राम सिंह भी मौजूद रहे. राम सिंह ने कहा कि आज का दिन बहुत बड़ा है. इस दिन के लिए काफी इंतजार किया गया है. आने वाले दिनों में यह राम मंदिर विश्व भर में एक अनूठा मंदिर बनेगा. जहां हर संस्कृति और हर धर्म के लोग आसानी से भगवान राम के दर्शन कर सकेंगे.

वीडियो.

इस दौरान भाजपा कार्यकर्ताओं ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का आभार व्यक्त किया. उन्होंने कहा कि आखिर केंद्र सरकार के प्रयासों के चलते अब राम मंदिर बनने का सपना पूरा होगा.

नाहन में भी खुशी का इजहार

अयोध्या में राम मंदिर का पीएम मोदी ने भूमि पूजन किया. इसे लेकर अयोध्या में ही नहीं बल्कि पूरे देश में राम भक्तों की ओर से जश्न मनाया जा रहा है. जिला मुख्यालय नाहन में भी बीजेपी कार्यकर्ताओं की ओर से मिठाई बांट कर अपनी खुशी का इजहार किया गया.

इस मौके पर हिमाचल बीजेपी के प्रदेश अध्यक्ष सुरेश कश्यप समेत स्थानीय विधायक डॉ. राजीव बिंदल भी मौजूद रहे. सुरेश कश्यप ने कहा की आज का दिन पूरे विश्व के लिए ऐतिहासिक दिन है. बीते वर्ष भी 5 अगस्त को जहां मोदी सरकार ने धारा 370 हटाकर देश वासियों के लिए इस दिन को ऐतिहासिक बनाया था.

ये भी पढ़ें :राम मंदिर भूमि पूजन को लेकर नाहन में खुशी की लहर, बीजेपी कार्यकर्ताओं ने बांटी मिठाई

ABOUT THE AUTHOR

...view details