हिमाचल प्रदेश

himachal pradesh

पंचायत चुनाव: किन्नौर के गांवों में कोरोना को लेकर चलाया जा रहा जागरुकता अभियान

By

Published : Jan 14, 2021, 5:59 PM IST

जिला लोक संपर्क अधिकारी नरेंद्र शर्मा ने कहा कि जिला में पंचायतीराज संस्था के चुनावों को लेकर प्रशासन की ओर से समय-समय पर लोगों को कोरोना संक्रमण के एतिहात को लेकर जागरूक किया जा रहा है.

Narender kumar DPRO kinnaur
नरेंद्र कुमार डीपीआरओ किन्नौर

किन्नौर:जनजातीय जिला किन्नौर के पंचायतीराज संस्था के चुनावों को लेकर प्रशासन तैयारी में जुटा हुआ है. जिला लोक संपर्क अधिकारी नरेंद्र शर्मा ने कहा कि जिला में पंचायतीराज संस्था के चुनावों को लेकर प्रशासन की ओर से समय-समय पर लोगों को कोरोना संक्रमण के एतिहात को लेकर जागरूक किया जा रहा है. इसी तरह जिला लोक संपर्क विभाग भी जिला के सभी पंचायतों में जाकर लोगों को जागरूक कर रहा है.

17 जनवरी से 21 जनवरी तक होंगे चुनाव

डीपीआरो नरेंद्र शर्मा ने कहा कि जिला किन्नौर के 73 पंचायतों में करीब सभी क्षेत्रों में अबतक जिला प्रशासन व जिला लोकसंपर्क विभाग पंचायतीराज चुनावों को लेकर जगह-जगह जाकर लोगों को चुनावों में वोटिंग के दौरान मास्क, हैंड सेनिटाइजर व सोशल डिस्टेंसिंग के बारे में बताया जा रहा है. 17 जनवरी से 21 जनवरी तक जिला में पंचायतीराज संस्था के चुनाव के मतदान होंगे. जिसमें मतदान केन्द्रों पर लोकसंपर्क विभाग के अधिकारी भी लोगों को जागरूक करते रहेंगे. इसके अलावा उन्होंने जिला के लोगों से मतदान केंद्र पर कोविड के नियमों की पालना करने की अपील की है.

वीडियो.

वोट डालते समय कोरोना नियमों का रखें ख्याल

बता दें कि जिला लोकसंपर्क विभाग ने कोरोना संक्रमण पर लगातार जिला के दूरदराज क्षेत्रों में लोगों को जागरूक करने का काम किया है. ऐसे में जिला लोकसंपर्क विभाग के अधिकारी नरेंद्र शर्मा ने लोगों को कोविड के एहतियात की अपील भी कर रहे हैं इसके अलावा मतदान केंद्रों पर भी जिला प्रशासन व लोकसंपर्क विभाग मौके पर लोगो को कोविड नियमों के बारे में जानकारियां देता रहेगा.

पढ़ें:वोटर लिस्ट से पूर्व मंत्री सुधीर शर्मा का नाम गायब, हाई कोर्ट जाने की दी चेतावनी

ABOUT THE AUTHOR

...view details