हिमाचल प्रदेश

himachal pradesh

ETV Bharat / state

बिना मास्क के घूम रहे ट्रक ड्राइवर का पुलिस ने किया 1 हजार रुपये का चालान

ज्वालाजी पुलिस ने बिना मास्क के घूम रहे एक ट्रक ड्राइवर का 1 हजार रुपये का चालान किया है. साथ ही उससे नियमों का पालन करने व एक सभ्य समाज का नागरिक बनने की बात पर बल दिया. डीएसपी ज्वालाजी तिलक राज ने बताया कि पुलिस प्रशासन लगातार लोगों को कोरोना के नियमों के प्रति जागरूक करने में लगी हुई है.

By

Published : May 7, 2021, 9:06 PM IST

photo
फोटो

ज्वालामुखी: कोरोना काल में नियमों की अवहेलना करने वालों पर ज्वालाजी पुलिस सख्त कार्रवाई अमल में ला रही है. ऐसा ही एक मामला शहर में शुक्रवार को देखने को मिला जब ज्वालाजी पुलिस के एएसआई बलदेव शर्मा और उनकी पुलिस टीम गस्त पर थी.

1 हजार रूपए का हुआ चालान

इस दौरान पुलिस ने बसदी कोहाला में पाया कि एक ट्रक ड्राइवर बिना मास्क लगाए हुए दूध सब्जी की दुकान में खरीददारी के लिए पहुंचा है. पुलिस ने कोरोना काल में नियमों की अवहेलना करने पर यहां तुरंत कार्रवाई अमल में लाते हुए उक्त व्यक्ति का 1 हज़ार रुपए का चालान काटा है.

साथ ही उससे नियमों का पालन करने व एक सभ्य समाज का नागरिक बनने की बात पर बल दिया. बताया जा रहा है कि पुलिस द्वारा जिस व्यक्ति का चालान किया गया व दाड़लाघाट से सबन्ध रखता है. पेशे से वह एक ट्रक ड्राइवर है.

लोगों को जागरूक कर रही पुलिस

इस मामले को लेकर डीएसपी ज्वालाजी तिलक राज शांडिल ने कहा कि पुलिस लगातार लोगों को जागरूक कर रही है. लोगों से बार बार मास्क लगाने व दो गज की दूरी का पालन करने की अपील की जा रही है. लेकिन उसके बाबजूद लोग बेवजह सड़कों पर बिना मास्क लगाए घूम रहे है, जिस पर पुलिस जिला कांगड़ा और सरकार के दिशानिर्देश पर ये कार्रवाई अमल में लाई जा रही है.

ये भी पढ़ें-18 बीघा भूमि पर डेढ़ लाख अफीम के पौधे बरामद, कुल्लू पुलिस ने दर्ज किए 5 मामले

ABOUT THE AUTHOR

...view details