हिमाचल प्रदेश

himachal pradesh

शीत सत्र शुरू होने से पहले हंगामा, गेट पर नेता विपक्ष मुकेश अग्निहोत्री का धरना

By

Published : Dec 9, 2019, 4:05 PM IST

Updated : Dec 9, 2019, 4:14 PM IST

तपोवन में सोमवार को शीत सत्र शुरू होने से पहले ही नेता प्रतिपक्ष मुकेश अग्निहोत्री ने विधानसभा के मुख्य गेट पर धरना दे दिया. मुकेश अग्निहोत्री मुख्य गेट से प्रवेश न मिलने पर गुस्सा थे, जिसके विरोध में वे मुख्य गेट पर धरने पर बैठ गए.

mukesh agnihotri protest at assembly gate
नेता प्रतिपक्ष ने विधानसभा गेट पर दिया धरना

धर्मशाला: तपोवन में सोमवार को शीत सत्र शुरू होने से पहले ही नेता प्रतिपक्ष मुकेश अग्निहोत्री ने विधानसभा के मुख्य गेट पर धरना दे दिया. मुकेश अग्निहोत्री मुख्य गेट से प्रवेश न मिलने पर गुस्सा थे, जिसके विरोध में वे मुख्य गेट पर धरने पर बैठ गए.

नेता प्रतिपक्ष मुकेश अग्निहोत्री ने कहा कि मुख्य गेट से चार लोग ही जा सकते हैं, लेकिन जब सीएम और स्पीकर से बात की गई तो पता चला कि यह उनके आदेश नहीं हैं. इस पर मुकेश ने कहा कि भाजपा सरकार में आदेश किसके चलते है, हमें भी तो कोई बताएं. मुकेश ने कहा कि इस सरकार में क्या हो रहा है कोई नहीं जानता.

वीडियो रिपोर्ट

मुकेश अग्निहोत्री ने कहा कि उनसे पहले शिक्षा मंत्री को भी रोक दिया गया था, लेकिन वो सरकार में होने के चलते कुछ नहीं कह पाए. संसदीय दल की बैठक को लेकर नेता प्रतिपक्ष ने कहा कि बैठक में विधायकों के खाने में अनुदान को खत्म करने के बारे में बात रखी है, ताकि विधायक भी खाने का खर्च करें.

ये भी पढ़ें: 'बड़े घोटाले में परिवर्तित होगी इन्वेस्टर्स मीट, हिमाचल को नीलाम करने में लगी है सरकार'

Last Updated : Dec 9, 2019, 4:14 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details