हिमाचल प्रदेश

himachal pradesh

ETV Bharat / state

लोकसभा चुनाव: कांगड़ा के त्रिदेव सम्मेलन में किशन कपूर ने BJP कार्यकर्ताओं को दिया जीत पक्की करने का मंत्र

जिले में भाजपा मंडल जवाली ने मंगलवार को त्रिदेव सम्मेलन का आयोजन किया. सम्मेलन को संबोधित करते हुए जवाली के विधायक अर्जुन ठाकुर ने इस बार लोकसभा चुनाव भाजपा प्रत्याशी को जवाली विधानसभा क्षेत्र से भारी मतों से विजयी बनाने और दोबारा नरेंद्र मोदी को प्रधानमंत्री बनाने की बात कही.

By

Published : Mar 20, 2019, 11:24 AM IST

जवाली में बीजेपी के सम्मेलन में खाद्य आपूर्ति मंत्री किशन कपूर

कांगड़ा: जिले में भाजपा मंडल जवाली ने मंगलवार को त्रिदेव सम्मेलन का आयोजन किया. सम्मेलन को संबोधित करते हुए जवाली के विधायक अर्जुन ठाकुर ने इस बार लोकसभा चुनाव भाजपा प्रत्याशी को जवाली विधानसभा क्षेत्र से भारी मतों से विजयी बनाने और दोबारा नरेंद्र मोदी को प्रधानमंत्री बनाने की बात कही.

लोकसभा चुनाव को लेकर भाजपा ने बैठकों का दौर शुरू कर दिया है. कांगड़ा में त्रिदेव सम्मेलन में खाद्य आपूर्ति मंत्री किशन कपूर ने बतौर मुख्यातिथि शिरकत की.

जवाली में बीजेपी के सम्मेलन में खाद्य आपूर्ति मंत्री किशन कपूर

खाद्य आपूर्ति मंत्री किशन कपूर ने कहा कि हिमाचल प्रदेश में लोस चुनाव की तिथि घोषित गई है. भाजपा की जीत को सुनिश्चित बनाने के लिए हर कार्यकर्ता फील्ड में जुट जाएं. उन्होंने कहा कि भाजपा कार्यकर्ता हर घर-द्वार जाकर जनता को भाजपा की नीतियों से अवगत करवाएं. वहीं, युवाओं को ज्यादा से ज्यादा संख्या में पार्टी विचारधारा में शामिल किया जाए.

जवाली में बीजेपी के सम्मेलन में खाद्य आपूर्ति मंत्री किशन कपूर

मंत्री ने कहा कि केंद्र व प्रदेश भाजपा सरकार द्वारा करवाए गए विकास को लेकर पार्टी जनता के बीच जाएगी और भाजपा की जीत को सुनिश्चित बनाएगी. उन्होंने कहा कि भाजपा प्रदेश में चारों सीटों पर जीत हासिल करेगी.

ABOUT THE AUTHOR

...view details