हिमाचल प्रदेश

himachal pradesh

ETV Bharat / state

देहरा: ढलियारा में सड़क से उतर कर मलबे से टकराई क्रेन, ब्रेक फेल होने के चलते हुआ हादसा

उपमंडल देहरा के ढलियारा में एक तीखे मोड़ पर हाइड्रो क्रेन सड़क किनारे पड़े मलबे से टकरा गई. हादसे का कारण ब्रेक फेल माना जा रहा है. क्रेन में मौजूद ऑपरेटर और एक अन्य व्यक्ति को हल्की चोटें आई हैं. जिन्हें प्राथमिक उपचार के लिए देहरा सिविल अस्पताल भेज दिया गया.

By

Published : Mar 8, 2021, 8:39 AM IST

hydro crane accident kangra
hydro crane accident kangra

देहरा/कांगड़ा: जिला के उपमंडल देहरा के ढलियारा में एक तीखे मोड़ पर हाइड्रो क्रेन सड़क किनारे पड़े मलबे से टकरा गई. ड्राइवर ने हाड्रो क्रेन पर से ब्रेक फेल होने के कारण नियंत्रण खो दिया. जिस वजह से यह हादसा हुआ. थाना देहरा के तहत ढलियारा स्थित राधास्वामी सत्संग भवन के पास यह हादसा पेश आया. इस हादसे में ड्राइवर बाल-बाल बच गया.

क्रेन ऑपरेटर और एक अन्य घायल

जानकारी के अनुसार हाइड्रो क्रेन लुधियाना से धर्मशाला की ओर जा रही थी. अचानक क्रेन अनियंत्रित होकर सड़क से बाहर हो गई और मलबे से जा टकराई. क्रेन ऑपरेटर देविंदर सिंह पुत्र संतोख निवासी नोशेहरा पत्तन की सूझबूझ से बड़ा हादसा होने से टल गया. क्रेन में ऑपरेटर सहित एक अन्य व्यक्ति भी बैठा हुआ था. हादसे का कारण ब्रेक फेल माना जा रहा है. क्रेन में मौजूद ऑपरेटर और एक अन्य व्यक्ति को हल्की चोटें आई हैं. जिन्हें प्राथमिक उपचार के लिए देहरा सिविल अस्पताल भेज दिया गया.

पढ़ें:महिला दिवस विशेष: हिमाचल महिला पुलिस को सलाम, नारी शक्ति को बॉलीवुड की शुभकामनाएं

पढ़ें:रविवार को प्रदेश में कोरोना के 59 नए केस किए गए रिपोर्ट, फिर 600 के पार हुए सक्रिय मामले

ABOUT THE AUTHOR

...view details