हिमाचल प्रदेश

himachal pradesh

ETV Bharat / state

ज्वालाजी से दिल्ली जाने वाली बस में 'सवार' हुई गाय, कड़ी मशक्कत के बाद निकाला बाहर

ज्वालाजी मुख्य बस स्टैंड में ये मामला पेश आने के बाद यहां लोगों का खूब जमाबड़ा लग गया. कई लोगों को मामला पता न होने पर वह किसी से मारपीट हुई है क्या या किसी ने किसी के साथ छेड़छाड़ की है ऐसी अफवाहें फैलाने लगे.

By

Published : May 31, 2019, 9:09 PM IST

बस में चढ़ी गाय को बाहर निकालते लोग

ज्वालामुखीः ज्वालाजी से दिल्ली जाने वाली पथ परिवहन निगम की बस में बैठी सभी सवारियां उस समय डर के मारे नीचे उतर गई, जब बस में सवारियों के बीच गौ माता भी सवार हो गई. बस में गाय के आने के बाद सभी सवारियों में अफरा तफरी मच गई और बस में बैठी सवारियां सीटों पर चढ़कर बाहर की तरफ भागने की कोशिश करने लगी.

बस में चढ़ी गाय को बाहर निकालते लोग

ज्वालाजी मुख्य बस स्टैंड में ये मामला पेश आने के बाद यहां लोगों का खूब जमाबड़ा लग गया. कई लोगों को मामला पता न होने पर वह किसी से मारपीट हुई है क्या या किसी ने किसी के साथ छेड़छाड़ की है ऐसी अफवाहें फैलाने लगे. हालांकि कुछ ही समय मे सभी के सामने ये बात साफ हो गई कि बस के अंदर गाय सवार हो गई है.

बस में चढ़ी गाय को बाहर निकालते लोग

काफी देर तक चली इस भगदड़ के बाद बस के ड्राइवर व कंडक्टर ने हिम्मत कर बस में चढ़ी गाय को बाहर निकालने की कोशिश की. इस बीच लगभग 15 मिनट पहले चलने वाली बस 15 मिनट देरी से दिल्ली के लिए रवाना हुई. इसके चलते सवारियों को भी परेशानी का सामना करना पड़ा.

पढ़ेंः शिमला में 5 साल बाद पारा 30 के पार, शुक्रवार साल का सबसे गर्म दिन

ABOUT THE AUTHOR

...view details