हिमाचल प्रदेश

himachal pradesh

ETV Bharat / state

सीएम जयराम ने भी माना अच्छी नहीं है प्रदेश की आर्थिक स्थिति, कांग्रेस पर फोड़ा ठीकरा

मुख्यमंत्री जय राम ठाकुर ने जिला कांगड़ा के एक दिवसीय दौरे पर करोड़ों रुपये के शिलान्यास किए. मुख्यमंत्री ने कहा कि सरकार की ओर से पीएम से नरेंद्र मोदी भी ग्लोबल इन्वेस्टर मीट में आने का आग्रह किया गया है.

By

Published : Sep 2, 2019, 6:35 PM IST

cm jairam

धर्मशालाः एक दिवसीय दौरे पर मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर ने कांगड़ा और धर्मशाला में करोड़ों रुपये की परियोजना के शिलान्यास किए. प्रदेश की बिगड़ती आर्थिक स्थित पर मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर ने कहा कि प्रदेश की आर्थिक स्थिति काफी अच्छी नहीं है यह हम मानते हैं.

मुख्यमंत्री ठाकुर ने कहा कि पूर्व कांग्रेस सरकार के दौरान हमें 46 हजार करोड़ का ऋण सौगात में मिला है, जिसे हमने काफी हद तक रोक कर रखा है. जितना लोन हर वर्ष कांग्रेस सरकार प्रदेश में लेती थी, उसकी तुलना में हमने काफी कम ऋण लिया है.

वीडियो

सीएम ने कहा कि ग्लोबल इन्वेस्टर मीट के माध्यम से कांगड़ा अंतरराष्ट्रीय मानचित्र पर होगा. देश-विदेश से यहां लोग इन्वेस्ट करने के लिए आ रहे हैं. मुख्यमंत्री ने कहा कि प्रदेश सरकार ने पीएम से नरेंद्र मोदी भी ग्लोबल इन्वेस्टर मीट में आने का आग्रह किया है. ऐसे में संभावना है कि पीएम नरेंद्र मोदी भी ग्लोबल इन्वेस्टर मीट में शिरकत करेंगे.

ABOUT THE AUTHOR

...view details