हिमाचल प्रदेश

himachal pradesh

ETV Bharat / state

ज्वालाजी गर्ल्स स्कूल के पास दो गाड़ियों में भिड़ंत, टक्कर मारने के बाद टैम्पू चालक फरार

टकराने के बाद गाड़ी का चैंबर टूट गया और गाड़ी बीच सड़क में काफी देर तक खड़ी रही. इसके बाद पुलिस द्वारा उसे यहां से हटाया गया.

By

Published : Jun 16, 2019, 10:55 PM IST

Updated : Jun 16, 2019, 11:20 PM IST

दो गाड़ियों में भिड़ंत

कांगड़ा/ज्वालामुखी: ज्वालामुखी गर्ल्स स्कूल के पास दो गाड़ियों की आमने सामने टक्कर हो गई. गनीमत रही कि हादसे के दौरान गाड़ी में बैठे तीन श्रद्धालु बाल-बाल बच गए.

ज्वालाजी गर्ल्स स्कूल के पास दो गाड़ियों में भिड़ंत.
बता दें कि ज्वालाजी थाने से 100 मीटर की दूरी पर ये हादसा पेश आया. इधर गाड़ी को टक्कर मारने के बाद गलत दिशा में चल रहा टैम्पू चालक यहां से भाग गया. जानकारी के अनुसार एच पी 83 (4979) नम्बर की कार में सवार तीन श्रद्धालु जब नादौन की तरफ जा रहे थे, इसी बीच ज्वालाजी से कुछ ही दूर गर्ल्स स्कूल के पास दूसरी तरफ से आ रहे टैम्पू के साथ दोनों गाड़ियों की आमने सामने टक्कर हो गई. बतया जा रहा है कि सड़क किनारे खड़ी गाड़ियों के चलते रास्ता तंग होने की बजह से ये हादसा पेश आया.
ज्वालाजी गर्ल्स स्कूल के पास दो गाड़ियों में भिड़ंत.

ये भी पढ़ें: जनमंच में अनिल शर्मा पर निकला लोगों का गुस्सा, कार्यक्रम खत्म होने से पहले ही छोड़ गए मंच

हादसे के बाद टैम्पू चालक यहां से फरार हो गया, जिसकी धरपक्कड़ पुलिस ने शुरू कर दी है. इसके तहत पुलिस ज्वालाजी पुलिस बस स्टैंड स्थित चौकी में लगे कैमरों को खंगाल रही है. वही टकराने के बाद गाड़ी का चैंबर टूट गया और गाड़ी बीच सड़क में काफी देर तक खड़ी रही. इसके बाद पुलिस द्वारा उसे यहां से हटाया गया. डी एस पी तिलक राज ने मामले की पुष्टि की है. थाना प्रभारी पुरषोत्तम धीमान ने बताया कि देर रात एक टैम्पू द्वारा गाड़ी को टक्कर मारने का मामला सामने आया है. इस मामले को लेकर फरार टैम्पू चालक की धरपक्कड़ शुरू कर दी है। जल्द ही उसे पकड़ा जाएगा.

Last Updated : Jun 16, 2019, 11:20 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details