हिमाचल प्रदेश

himachal pradesh

ETV Bharat / state

नादौन में 2 दिन में मिली दूसरे सांभर की डेडबॉडी, पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद शिकारियों पर होगी कार्रवाई

हमीरपुर के नादौन इलाके में दो दिनों में शिकारियों ने दो सांभर का शिकार. पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद पुलिस कार्रवाई की कर रही बात.

By

Published : Feb 20, 2019, 9:02 PM IST

हमीरपुर के नादौन में मिला सांभर का शव

हमीरपुर: जिले के नादौन क्षेत्र के न्याटी में एक सांभर का शव मिला है. बुधवार को ग्रामीणों ने इसकी सूचना वन विभाग को दी है. सांभर की मौत कैसे हुई इसका पता नहीं लग सका है. पुलिस का कहना है कि पोस्टमार्टम रिपोर्ट के बाद आगे की कार्रवाई की जाएगी.

हमीरपुर के नादौन में मिला सांभर का शव

जानकारी के मुताबिक नादौन थाना क्षेत्र के न्याटी में ग्रामीणों ने सांभर को मृत हालात में देखा था. ग्रामीणों का कहना है कि इलाके में सांभर के शिकार का यह दूसरा मामला है. आपको बता दें कि 19 फरवरी को बैल पंचायत में भी एक मृत सांभर मिला था. सांभर की पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद पुलिस ने कार्रवाई की बात कही है.

इस बारे में डीएफओ संगीता चंदेल का कहना है कि उनकी जानकारी में अभी बात पहुंची है. सांभर कैसे मरा है इस बात का खुलासा पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद हो जाएगा. वहीं, रेंज ऑफिसर ने कहा कि फॉरेस्ट गार्ड को मौके पर भेजा गया है, उसके बाद घटना की पुष्टि की जा सकती है. बता दें इससे पहले 19 फरवरी को भी नादौन की बैल पंचायत में एक सांभर को गोली मारकर मौत के घाट उतारा गया था.

ABOUT THE AUTHOR

...view details