हिमाचल प्रदेश

himachal pradesh

ETV Bharat / state

पॉलीटेक्निक कॉलेज में छात्र की रैगिंग, शॉर्ट अटेंडेंस के चलते एक बार डिटेन भी हो चुका है आरोपी

बहुतकनीकी कॉलेज बड़ू में रैगिंग का एक मामला सामने आया है. शिकायत मिलने पर पुलिस ने एफआईआर दर्ज कर ली है. बताया जा रहा है कि आरोपी छात्र शॉर्ट अटेंडेंस के कारण पहले भी एक बार कॉलेज से डिटेन हो चुका है.

Ragging in polytechnic institute Hamirpu

By

Published : Sep 11, 2019, 10:59 PM IST

हमीरपुर: जिला के बहुतकनीकी कॉलेज बड़ू में रैगिंग का एक मामला सामने आया है. शिकायत मिलने पर पुलिस ने एफआईआर दर्ज कर ली है. बताया जा रहा है कि आरोपी छात्र शॉर्ट अटेंडेंस के कारण पहले भी एक बार कॉलेज से डिटेन हो चुका है.

जानकारी के अनुसार प्रिंसिपल बहुतकनीकी कॉलेज बड़ू की ओर से पुलिस स्टेशन सदर में एक शिकायत पत्र मिला था. पत्र में कॉलेज में रैगिंग की जानकारी दी गई थी. बताया जा रहा है कि रैगिंग एक पीजी में हुई है.
आरोपी सुंदरनगर का रहने वाला है और पीजी में रहता है. इस घटना में मैकेनिकल इंजीनियरिंग के थर्ड सेमेस्टर के एक छात्र ने पहले सेमेस्टर के छात्रों की रैगिंग ली है. आरोपी रैगिंग के समय बाहर से अपने साथियों को बुला लेता था. पीड़ित छात्रों ने सबसे पहले इसकी सूचना अपने अभिभावकों को दी.

अभिभावकों की शिकायत पर कॉलेज एंटी रैगिंग समिति ने कड़ा एक्शन लिया. समिति की सिफारिश के बाद आरोपी छात्र के खिलाफ पुलिस थाना में कार्रवाई करने का आवेदन मिला है. वहीं, डीएसपी हितेश लखनपाल ने बताया कि पुलिस ने एफआईआर दर्ज कर ली है और मामले की जांच की जा रही है.

वीडियो

ये भी पढ़ें: सुबह-सुबह नशे में टल्ली होकर बस में चड़ा HRTC का कंडक्टर, सवारियों से की बदतमीजी

ABOUT THE AUTHOR

...view details