हिमाचल प्रदेश

himachal pradesh

पुलिस पब्लिक एसोसिएशन की पहल, जिला के थानों में बांट रहे मास्क और सेनिटाइजर

By

Published : Jul 10, 2020, 8:52 PM IST

हमीरपुर में पुलिस पब्लिक एसोसिएशन जिला के सभी थानों और चौकियों में कोरोना संक्रमण के चलते में फेस मास्क और हैंड सेनिटाइजर बांट रहे हैं. जनता में कोविड-19 के संक्रमण को फैलने से रोकने के लिए एसोसिएशन जिला प्रशासन की हर संभव सहायता कर रही है.

Police Public Association distributing masks and sanitizers
फोटो

हमीरपुर: पुलिस पब्लिक एसोसिएशन हमीरपुर इन दिनों जिला के सभी थानों और चौकियों में फेस मास्क, हैंड सेनिटाइजर, स्टैंड सेनिटाइजर बांट रहा है. इसी कड़ी में महिला थाना हमीरपुर में भी पुलिस पब्लिक एसोसिएशन ने मास्क, सेनिटाइजर वितरित किए. वहीं, पुलिस पब्लिक एसोसिएशन के एक सदस्य ने महिला थाना में वाटर कूलर भी डोनेट किया.

पुलिस पब्लिक एसोसिएशन के सदस्य मुन्ना वर्मा ने बताया कि उन्होंने महिला थाना हमीरपुर में वाटर कूलर भेंट किया है. उन्होंने बताया कि इस कार्य के लिए उनकी माता संतोष वर्मा ने उन्हें प्रेरित किया था. मुन्ना वर्मा ने बताया कि उन्होंने पब्लिक एसोसिएशन के साथ मिलकर 101 वाटर कूलर, 101 कन्याओं की शादी और 101 बार रक्तदान करने का लक्ष्य रखा है. मुन्ना वर्मा ने बताया कि वह अब तक जिला में 15 लड़कियों की शादी करवा चुके हैं और 18 बार में रक्तदान कर चुके हैं.

वीडियो रिपोर्ट

बता दें कि कोरोना महामारी के दौर में एक तरफ जहां प्रशासन की ओर से लोगों को हर सुविधा मुहैया करवाने की कोशिश की जा रही है. वहीं, पुलिस पब्लिक एसोसिएशन भी इस दौर में अपनी अहम भूमिका अदा कर रही है. पुलिस पब्लिक एसोसिएशन द्वारा विभिन्न चौकियों और थानों में कोरोना संक्रमण से बचाव के लिए मास्क, सैनिटाइजर वितरित किए जा रहे हैं.

इस मौके पर पुलिस पब्लिक एसोसिएशन के अध्यक्ष रमेश चंद ने बताया कि पुलिस थानों में सबसे ज्यादा लोगों की आवाजाही रहती है. इस बात को ध्यान में रखते हुए जिला के सभी थानों और चौकियों में मास्क, स्टैंड सैनिटाइजर, हैंड सैनिटाइजर वितरित किए जा रहे हैं.

ये भी पढ़ें: हेल्थ सोसाइटी के कर्मचारियों से 4 साल पहले हुआ था रेगुलर पे-स्केल का वादा, अब तक नहीं बनी पॉलिसी

ABOUT THE AUTHOR

...view details