हिमाचल प्रदेश

himachal pradesh

ETV Bharat / state

अनुराग के घर लगा बधाई देने वालों का तांता, समर्थकों ने कांगड़ी धाम का चखा स्वाद

प्रदेश के कोने-कोने से अनुराग ठाकुर के समर्थकों ने समीरपुर पहुंचकर उन्हें शानदार जीत की बधाई दी. विभिन्न सरकारी विभागों के अधिकारियों के अलावा कई पूर्व आईएएस और पुलिस अधिकारी उन्हें बधाई देने पहुंचे.

By

Published : May 25, 2019, 8:52 AM IST

समर्थकों से घिरे नवनिर्वाचित सांसद, अनुराग ठाकुर

हमीरपुरः लोकसभा सीट हमीरपुर से जीत का चौका लगाने वाले नवनिर्वाचित सांसद अनुराग शुक्रवार को अपने निवास स्थान समीरपुर में रहे. उन्होंने वहां दिनभर कार्यकर्ताओं के साथ जीत का जश्न मनाया.

समर्थकों के साथ नवनिर्वाचित सांसद, अनुराग ठाकुर

बता दें कि प्रदेश के कोने-कोने से अनुराग ठाकुर के समर्थकों ने समीरपुर पहुंचकर उन्हें शानदार जीत की बधाई दी. विभिन्न सरकारी विभागों के अधिकारियों के अलावा कई पूर्व आईएएस और पुलिस अधिकारी उन्हें बधाई देने पहुंचे.

समर्थकों के साथ नवनिर्वाचित सांसद, अनुराग ठाकुर

बधाई देने आने वाले कार्यकर्ताओं के लिए घर पर कांगड़ी धाम की व्यवस्था की गई थी. करीब 15 रसोइये लोगों को स्वादिष्ट भोजन पकाने और परोसने के लिए लगाए गए थे. शुक्रवार सुबह से देर शाम तक सभी लोगों को धाम परोसी गई. इस कड़ी में दिन भर लोगों का तांता लगा रहा.

भोरंज विधानसभा क्षेत्र की विधायक कमलेश कुमारी भी समर्थकों के साथ शुक्रवार को बधाई देने पहुंची. इससे पूर्व बिलासपुर जिला के झंडूता से विधायक जीतराम कटवाल, पंचायती राज मंत्री वीरेंद्र कंवर समेत अन्य नेताओं ने भी अनुराग ठाकुर को बधाई दी.

ABOUT THE AUTHOR

...view details