हिमाचल प्रदेश

himachal pradesh

ETV Bharat / state

CAA पर राजेंद्र राणा ने केंद्र सरकार को घेरा, कहा-अन्य मुद्दों से ध्यान भटका रही सरकार

विधायक राजेंद्र राणा ने कहा कि आज केंद्र सरकार अपना रास्ता भटक गई है. इस तरह के बिल लाए जा रहे हैं जिससे लोग धर्म और मजहब में बंटे. प्रकार से कोई प्रश्न पूछे इसके लिए यह सब किया जा रहा है. देश में महंगाई चरम पर है केंद्र सरकार ने देश की अर्थव्यवस्था को तहस-नहस कर दिया है अगर देश की जीडीपी की बात की जाए तो पाकिस्तान से भी नीचे देश की जीडीपी चली गई है.

By

Published : Dec 19, 2019, 6:23 PM IST

Rajendra Rana news on citizenship amendment bill, नागरिकता संशोधन बिल पर राजेंद्र राणा की न्यूज
विधायक राजेंद्र राणा

हमीरपुर: नागरिकता संशोधन बिल पर कांग्रेस विधायक राजेंद्र राणा ने केंद्र सरकार को घेरा है. उन्होंने कहा कि बेरोजगारी महंगाई जैसे मुद्दों से ध्यान भटकाने के लिए केंद्र सरकार इस तरह के कार्य कर रही है. उन्होंने कहा कि सरकार को चाहिए कि सभी धर्मों को साथ लेकर चले, लेकिन इसके उल्ट कार्य किया जा रहा है.

विधायक ने कहा कि आज केंद्र सरकार अपना रास्ता भटक गई है. इस तरह के बिल लाए जा रहे हैं जिससे लोग धर्म और मजहब में बंटे. प्रकार से कोई प्रश्न पूछे इसके लिए यह सब किया जा रहा है. देश में महंगाई चरम पर है केंद्र सरकार ने देश की अर्थव्यवस्था को तहस-नहस कर दिया है अगर देश की जीडीपी की बात की जाए तो पाकिस्तान से भी नीचे देश की जीडीपी चली गई है.

वीडियो.

विधायक राजेंद्र राणा ने कहा कि विश्वविद्यालयों में यदि विद्यार्थी अपने हकों की लड़ाई लड़ रहे हैं तो उन्हें पीटा जा रहा है. देशभर में अव्यवस्था का आलम है कोई भी ऐसा काम नहीं है जो धरातल पर सही ढंग से केंद्र सरकार लागू कर पाई हो.

ये भी पढ़ें- कुल्लू के देवेश ने एक बार फिर दिखाया दम, बेंगलुरु ओपन टूर्नामेंट में जीते 4 गोल्ड मेडल

ABOUT THE AUTHOR

...view details