हिमाचल प्रदेश

himachal pradesh

By

Published : Jun 12, 2021, 10:38 PM IST

ETV Bharat / state

भोरंज में 17 वर्षीय नाबालिग लड़की ने फंदा लगाकर दी जान, जांच में जुटी पुलिस

उपमंडल भोरंज में 17 वर्षीय नाबालिग लड़की ने फंदा लगाकर अपनी जान दे दी. परिजनों ने बताया कि वे रात को खाना खाकर सो गए. जब सुबह उठे तो बेटी ने फंदा लगा लिया था.

concept
concept

भोरंज/हमीरपुर: उपमंडल भोरंज के अंतर्गत 17 वर्षीय नाबालिग लड़की ने फंदा लगाकर अपनी जान दे दी. नाबालिग लड़की ने ऐसा कदम क्यों उठाया, पुलिस इसकी गहनता से छानबीन कर रही है.

नाबालिग ने फंदा लगाकर दे दी जान

परिजनों ने बताया कि वे रात को खाना खाकर सो गए. जब सुबह उठे तो बेटी फंदे पर लटकी हुई थी. इसके बाद लोगों ने पुलिस को घटना की जानकारी दी. वहीं, पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार पलक कुमारी पुत्री विचित्र सिंह गांव द्रोबड़ी जिला हमीरपुर की रहने वाली थी. पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए जिला अस्पताल हमीरपुर भेज दिया है. अवाहदेवी चौकी की पुलिस मौके पर कार्रवाई कर रही है.

मामले की जांच में जुटी पुलिस

बता दें कि परिवार में बेटे की पहले ही मौत हो चुकी है. अब बेटी ने भी फंदा लगाकर आत्महत्या कर ली. जिससे परिवार पर मुसीबतों का पहाड़ टूट गया है. वहीं, इस बारे भोरंज थाना प्रभारी एसएचओ सीआर चौधरी ने बताया कि 17 वर्षीय नाबालिग लड़की ने फंदा लगाकर आत्महत्या कर ली है. पुलिस ने मौके पर पहुंच कर मामले की जांच शुरू कर दी है.

ये भी पढ़ें-8 साल की उम्र में कोरोना ने छीन लिया माता-पिता का साया, विधानसभा अध्यक्ष ने बच्ची को लिया गोद

ये भी पढ़ें- मंडी:चच्योट की 26 वर्षीय युवती के साथ दुष्कर्म, मामला दर्ज

ABOUT THE AUTHOR

...view details