हिमाचल प्रदेश

himachal pradesh

ETV Bharat / state

हमीरपुर बस स्टैंड के खोखों पर चला पीला पंजा, बार-बार मोहलत देने के बाद प्रशासन ने की कार्रवाई

हमीरपुर बस स्टैंड के खोखों को हटाने की प्रक्रिया को मंगलवार सांय जिला प्रशासन ने अंजाम दे दिया. लोक निर्माण विभाग के सहयोग से जिला प्रशासन ने उन तमाम खोखों को जेसीबी की मदद से हटा दिया, जिनके दुकानदार नए कांप्लेक्स में शिफ्ट हो गए हैं.

By

Published : Mar 3, 2020, 9:00 PM IST

JCB on shops of Hamirpur bus stand
बस स्टैंड के खोखों पर चला पीला पंजा

हमीरपुर:आखिर महीनों से चली आ रही हमीरपुर बस स्टैंड के खोखों को हटाने की प्रक्रिया को मंगलवार सांय जिला प्रशासन ने अंजाम दे दिया. लोक निर्माण विभाग के सहयोग से जिला प्रशासन ने उन तमाम खोखों को जेसीबी की मदद से हटा दिया, जिनके दुकानदार नए कांप्लेक्स में शिफ्ट हो गए हैं.

मंगलवार सांय दुकानदारों के बस स्टैंड के पास जेसीबी को देखने पर अफरा तफरा का माहौल नजर आया. हालांकि, अभी भी कुछ दुकानदार नए कांप्लेक्स में जाने के मूड में नहीं हैं. इसका आभास उस वक्त हुआ जब कुछ दुकानदारों ने प्रशासनिक अधिकारी के समक्ष इसका विरोध जताया. वहीं, किसी तरह की अप्रिय घटना न हो इसे देखते हुए बस स्टैंड के पास जिला प्रशासन ने काफी संख्या में पुलिस बल भी तैनात किया था.

वीडियो

खोखर यूनियन बस स्टैंड हमीरपुर के प्रधान वीरेंद्र मल्होत्रा का कहना है कि प्रशासन ने नियमानुसार कार्रवाई नहीं की है. क्रम अनुसार ही दुकानों का आवंटन किया जाना था लेकिन यह नहीं किया गया है.

हमीरपुर बस स्टैंड के खोखों पर चला पीला पंजा

बता दें कि हमीरपुर बस स्टैंड के खोखों का विवाद काफी समय ये चला हुआ था. दुकानदारों ने पीछे न जाने का हर हथकंडा अपनाया, लेकिन प्रशासन ने नियमानुसार कार्रवाई करते हुए उन्हें नए कांपलेक्स में जाने के लिए मजबूर कर दिया. इससे पहले प्रशासन दुकानदारों को कांप्लेक्स में शिफ्ट होने के लिए मोहलत दे चुका है. आखिकर प्रशासन ने कार्रवाई करते हुए जेसीबी के माध्यम से बस स्टैंड के पास दुकानों को हटाया है.

ये भी पढ़ें:हमीरपुर में वार्षिक खेलकूद प्रतियोगिता का आयोजन, विभिन्न कॉलेजों के 1200 खिलाड़ियों ने लिया हिस्सा

ABOUT THE AUTHOR

...view details