हिमाचल प्रदेश

himachal pradesh

ETV Bharat / state

भारी बारिश से हमीरपुर में सड़कें लबालब, नगर परिषद की व्यवस्था की खुली पोल

शहर के मुख्य बाजार में वीरवार को हुई बारिश के दौरान पानी दुकानों और सरकारी कार्यालयों में घुस गया. दुकानदारों ने समस्या के स्थाई समाधान के लिए निकासी नालियां बनाने की नगर परिषद से मांग उठाई है.

By

Published : Jul 25, 2019, 3:28 PM IST

भारी बारिश से हमीरपुर में सड़कें लबालब

हमीरपुर: नगर परिषद हमीरपुर में बरसात में निकासी नालियों की व्यवस्था की पोल खुल गई है. शहर के मुख्य बाजार में वीरवार को हुई बारिश के दौरान पानी दुकानों और सरकारी कार्यालयों में घुस गया. अव्यवस्था का आलम तो यह है कि नगर परिषद कार्यालय के सामने स्थित पूर्व सैनिक वेलफेयर कार्यालय के कमरों में भी पानी घुस गया.

गांधी चौक से लेकर भोटा चौक तक निकासी नालियां होने के चलते अक्सर जरा सी बारिश होने से हमीरपुर बाजार में ऐसे ही हालात देखने को मिलते हैं. स्थानीय दुकानदारों की मानें तो कई बार नगर परिषद और जिला प्रशासन को इस बारे में अवगत करवाया गया है, लेकिन उनकी समस्या की कोई सुनवाई नहीं हो रही है. दुकानदारों का कहना है कि जरा सी बारिश होने से दुकान के बाहर पानी जमा हो जाता है, जिससे ग्राहकों को दुकान में आने में दिक्कत पेश आती है.

वीडियो

नगर परिषद के कर्मचारी शिकायत करने के बाद मौके पर आते हैं और साफ सफाई करके लौट जाते हैं, लेकिन समस्या का स्थाई समाधान नहीं हो रहा है. दुकानदारों ने समस्या के स्थाई समाधान के लिए निकासी नालियां बनाने की नगर परिषद से मांग उठाई है.

वहीं नगर परिषद की अध्यक्षा सुलोचना देवी का कहना है कि जल्द ही निकासी नालियों का निर्माण करवाकर समस्या का समाधान किया जाएगा.

ये भी पढ़े: प्रदेश के कई हिस्सों में भारी बारिश, मौसम विभाग ने दो दिन के लिए किया येलो अलर्ट जारी

ABOUT THE AUTHOR

...view details