हिमाचल प्रदेश

himachal pradesh

ETV Bharat / state

गलोड़ क्षेत्र की समस्याओं से HRTC उपाध्यक्ष को करवाया अवगत, मिला ये आश्वासन

गलोड़ क्षेत्र का एक प्रतिनिधिमंडल  विश्राम गृह कांगू में हिमाचल पथ परिवहन निगम के उपाध्यक्ष विजय अग्निहोत्री से मिला. बिहारी लाल शर्मा ने गलोड़ में कालेज खोलने की मांग को प्रमुखता से रखते हुए कहा कि लंबे समय से क्षेत्रवासियों की मांग रही है कि गलोड़ में सरकारी कालेज खुले.

By

Published : Feb 14, 2021, 9:02 PM IST

फोटो
फोटो

नादौन:पूर्व जिला परिषद सदस्य बिहारी लाल शर्मा के नेतृत्व में गलोड़ क्षेत्र का एक प्रतिनिधिमंडल विश्राम गृह कांगू में हिमाचल पथ परिवहन निगम के उपाध्यक्ष विजय अग्निहोत्री से मिला और क्षेत्र की प्रमुख समस्याओं को उनके समक्ष रखा. इस प्रतिनिधिमंडल मेंहडेटा, गाहली, मैड़, गोईस, लहड़ा, उटप, गलोड़ खास, सरेड़ी, पन्याली, फाहल, कश्मीर पंचायतों के जनप्रतिनिधि शामिल थे.

बिहारी लाल शर्मा ने गलोड़ में कालेज खोलने की मांग को प्रमुखता से रखते हुए कहा कि लंबे समय से क्षेत्रवासियों की मांग रही है कि गलोड़ में सरकारी कालेज खुले. इसके अलावा गलोड़ में काफी समय से लंबित मांगें, जिसमें पुलिस सहायता कक्ष को पुलिस थाना, गलोड़ में उप रोजगार कार्यालय, गाहली में प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र और गलोड़ में पशु औषधालय खोलने की मांग को भी क्षेत्रवासियों ने विजय अग्निहोत्री समक्ष रखा.

मांगों को जल्द पूरा करने का दिया आश्वासन

विजय अग्निहोत्री ने कहा कि प्रतिनिधिमंडल की जो भी मांगें हैं जनहित में उनको पूरा करना अति आवश्यक है. क्षेत्र की जनता ने इसके लिए लम्बा इंतजार किया है. उन्होंने कहा कि वे सभी मांगों को प्रभावी तरीके से सरकार के समक्ष रखेंगे और जल्द से जल्द इन्हें पूरा करने का प्रयास करेंगे. गलोड़ में जल्द ही सरकारी कालेज खुलेगा इसका पूरा आश्वसन उन्होंने प्रतिनिधिमंडल को दिया.

ये भी पढ़ेंः-भूकंप के झटकों से फिर दहला हिमाचल, रिक्टर स्केल पर तीव्रता 3.2

ABOUT THE AUTHOR

...view details