हिमाचल प्रदेश

himachal pradesh

ETV Bharat / state

पूर्व सीएम धूमल ने प्रदेश वासियों को दी होली की बधाई, साथ में की ये अपील

हमीरपुर में पूर्व मुख्यमंत्री प्रेम कुमार धूमल ने होली पर्व की प्रदेश वासियों को बधाई दी है. प्रेम कुमार धूमल ने कहा कि आज पूरा देश होली पर्व मना रहा है, लेकिन दुर्भाग्यवश कोरोना माहमारी के चलते होली पर्व को पिछले साल भी और इस बार भी नहीं मनाया जा सका है. इस बार कोविड माहमारी के चलते राष्ट्रीय स्तरीय होली उत्सव का आयोजन नहीं किया जा सका है. महाराजा संसार चंद के जमाने से मनाए जाने वाले होली उत्सव को पहली बार कोविड की वजह से पूरी तरह से स्थगित करना पड़ा है.

By

Published : Mar 28, 2021, 5:58 PM IST

former chief minister prem kumar
former chief minister prem kumar

सुजानपुर: हमीरपुर में पूर्व मुख्यमंत्री प्रेम कुमार धूमल ने होली पर्व की प्रदेश वासियों को बधाई दी है. प्रेम कुमार धूमल ने कहा कि आज पूरा देश होली पर्व मना रहा है, लेकिन दुर्भाग्यवश कोरोना माहमारी के चलते होली पर्व को पिछले साल भी और इस बार भी नहीं मनाया जा सका है.

वीडियो.

लोगों से की ये अपील

सुजानपुर होली उत्सव को पूरे देश में प्रसिद्ध है और राष्ट्रीय स्तरीय का दर्जा भाजपा सरकार ने ही दिया था, लेकिन इस बार दुर्भाग्यवश कोरोना के चलते होली उत्सव का आयोजन नहीं हो पा रहा है. इसलिए व्यापारी वर्ग को भी सरकार का साथ देना चाहिए. धूमल ने कहा कि कोविड माहमारी से निपटने के लिए सभी को एक साथ मिलकर आगे आना होगा तभी बीमारी से निपटा जा सकेगा.

बता दें कि इस बार कोविड माहमारी के चलते राष्ट्रीय स्तरीय होली उत्सव का आयोजन नहीं किया जा सका है. महाराजा संसार चंद के जमाने से मनाए जाने वाले होली उत्सव को पहली बार कोविड की बजह से पूरी तरह से स्थगित करना पड़ा है.

पढ़ें:शिमला में बना था भारत का पहला इलेक्ट्रॉनिक टेलीफोन एक्सचेंज, लंदन के लिए लगा था पहला कॉल

पढ़ें:ऐसे संवरेगा बच्चों का भविष्य! कलहेल स्कूल में प्रतियोगी परीक्षाओं की तैयारी में जुटे होनहार

ABOUT THE AUTHOR

...view details