हिमाचल प्रदेश

himachal pradesh

ETV Bharat / state

नशे में धुत सवारी ने कंडक्टर से की मारपीट, बस में खून खराबा देख बेहोश हुई लड़की

हमीरपुर में नशे में धुत व्यक्ति ने एचआरटीसी कंडक्टर से मारपीट की और पुलिस के आने से पहले मौके से फरार हो गया. पुलिस ने मामला दर्ज कर आरोपी की जांच शुरू कर दी है.

By

Published : Sep 27, 2019, 6:50 PM IST

डिजाइन फोटो

हमीरपुर: जिला में ऊहल-सुजानपुर बस रुट पर एचआरटीसी के एक कंडक्टर से मारपीट का मामला सामने आया है. बस में सवार एक यात्री ने नशे में धुत होकर कंडक्टर को बुरी तरह से पीट दिया.

मारपीट में बस कंडक्टर को काफी चोटें आई हैं. घटना के दौरान बस में सवार एक अन्य लड़की खून-खराबा देखकर बेहोश हो गई, जिसे उपचार के लिए टौणी देवी अस्पताल लाया गया. सूचना मिलने के बाद टौणी देवी पुलिस चौकी से टीम मौके पर पहुंची, लेकिन पुलिस के आने से पहले आरोपी मौका पाकर घटनास्थल से फरार हो गया.

वीडियो

पुलिस ने बस ड्राइवर, कंडक्टर समेत अन्य सवारियों के बयान दर्ज कर लिए हैं. बस कंडक्टर का मेडिकल करवाने के लिए उसे मेडिकल कॉलेज हमीरपुर में ले जाया गया है. बताया जा रहा है कि बस दोपहर बाद करीब तीन बजे हमीरपुर बस स्टैंड से रवाना हुई थी.

बस स्टैंड से ही कंडक्टर और आरोपी व्यक्ति के बीच किसी बात को लेकर बहस शुरू हो गई थी, जिसके बाद आगे भी ये बहसबाजी जारी रही. बस जब कोटा नामक स्थान पर पहुंची तो नशे में धुत व्यक्ति ने कंडक्टर से मारपीट शुरू कर दी, जिसमें परिचालक बुरी तरह से घायल हो गया. फिलहाल पुलिस ने आरोपी व्यक्ति के खिलाफ मामला दर्ज कर उसकी खोज शुरू कर दी है.

मामले की जांच कर रहे टौणी देवी पुलिस चौकी एएसआई ज्ञानचंद ने बताया कि घटना की सूचना मिलते ही पुलिस टीम मौके पर पहुंच गई थी. आरोपी व्यक्ति फरार है, जिसे पकड़ने के लिए पुलिस टीम रवाना हो गई है. उन्होंने कहा कि जल्द ही आरोपी को पकड़ लिया जाएगा.

ABOUT THE AUTHOR

...view details