हिमाचल प्रदेश

himachal pradesh

ETV Bharat / state

चंबा में कोरोना वायरस के 2 नए मामले, आयुर्वेदिक अस्पताल बालू में किया गया भर्ती

चंबा में दो लोग कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं. दोनों को विशेष एंबुलेंस से चंबा के जिला आयुर्वेदिक अस्पताल बालू लाया गया है. इन लोगों से कॉन्टेक्ट में आए लोगों को प्रशासन ट्रेस करने का प्रयास कर रहा है.

By

Published : Jun 4, 2020, 9:20 PM IST

corona virus
corona virus chamba

चंबा:बाहरी राज्यों से चंबा पहुंचे दो लोग कोरोना पॉजिटिव पाए गए है. दोनों को अलग-अलगसंस्थागत क्वारंटाइन सेंटर में रखा गया था. रिपोर्ट पॉजिटिव आने के बाद दोनों को आयुर्वेदिक अस्पताल बालू लाया गया है.

बताया जा रहा है कि दोनों लोग संस्थागत क्वारंटाइन पूरा कर रहे थे, लेकिन जांच में दोनों कोरोना संक्रमित पाए गए हैं. हालांकि यह लोग चंबा जिला के अलग-अलग संस्थागत क्वारंटाइन में रह रहे थे.

दोनों को विशेष एंबुलेंस से चंबा के जिला आयुर्वेदिक अस्पताल बालू लाया गया है. इन लोगों से कॉन्टेक्ट में आए लोगों को प्रशासन ट्रेस करने का प्रयास कर रहा है.

जानकारी के अनुसार दोनों लोग हाल ही में दिल्ली से चंबा पहुंचे थे. कोरोना संक्रमित पाया गया एक व्यक्ति व्यक्ति पेशे से ड्राइवर है, जो राशन की खेप लेकर चंबा पहुंचा था. इसके अलावा उसके दो साथी भी थे, जिनकी कोरोना रिपोर्ट नेगेटिव आई है.

हालांकि एक अन्य व्यक्ति जो किसी और संस्थागत क्वारंटाइन सेंटर में अपनी समयावधि पूरी कर रहा था उसकी रिपोर्ट भी पॉजिटिव पाई गई है. जिसके बाद इन दोनों को विशेष एंबुलेंस के माध्यम से आयुर्वेदिक अस्पताल बालू लाया गया जहां उनका इलाज चल रहा है.

जिला स्वास्थ्य अधिकारी गुरमीत कटोच का कहना है कि चंबा जिला में गुरुवार को दो कोरोना वायरस मामले सामने आए हैं. हालांकि दोनों लोग अलग-अलग संस्थागत क्वारंटाइन में अपनी समय अवधि पूरी कर रहे थे, जिसमें से एक व्यक्ति ट्रक ड्राइवर है, जो दिल्ली से चंबा आया था और यह तीसा भी गया था. प्रशासन इन दोनों लोगों के प्राइमरी कॉन्टेक्ट ढूंढने का प्रयास कर रहा है.

पढ़ें:लॉकडाउन बन गया वरदान, कइयों ने की नशे से तौबा

ABOUT THE AUTHOR

...view details