हिमाचल प्रदेश

himachal pradesh

ETV Bharat / state

कोविड-19 से बचाव को लेकर एम्बुलेंस पर लिखे सावधानी बरतने के स्लोगन

डलहौजी प्रशासन ने लोगों को जागरूक करने के लिए नागरिक अस्पताल के बाहर खड़ी एम्बुलेंस पर कोरोना वायरस से बचाव को लेकर सावधानी बरतने के स्लोगन लिखे है. साथ ही सोशल डिस्टेंस का ख्याल रखने की भी सलाह दी है.

By

Published : May 4, 2020, 3:07 PM IST

कोविड-19 से बचाव
कोविड-19 से बचाव को लेकर एम्बुलेंस पर लिखे सावधानी बरतने के स्लोगन

चंबा: देशभर में कोरोना से जंग को लेकर लड़ाई जारी है. केंद्र और प्रदेश सरकार लोगों की सुरक्षा को देखते हुए बेहतरीन कदम उठा रही है. यही कारण है कि अभी तक कोविड-19 को काफी हद तक रोकने में कामयाबी हाथ लगी है.

सरकार लोगों को जागरूक करने के लिए तरह-तरह के कदम उठा रही है. प्रशासन की मदद के लिए समाजिक संस्थाओं के साथ- साथ आम जनता भी जरूरतमंदों की मदद के लिए हाथ बढ़ा रहा है.

वहीं, डलहौजी प्रशासन ने लोगों को जागरूक करने के लिए नागरिक अस्पताल के बाहर खड़ी एम्बुलेंस पर कोरोना वायरस से बचाव को लेकर सावधानी बरतने के स्लोगन लिखे है. साथ ही सोशल डिस्टेंस का ख्याल रखने की भी सलाह दी है.

वीडियो.

नागरिक अस्पताल में चेकअप करवाने आते समय लोगों की नजर इन स्लोगन पर पड़ेगी जिससे लोगों को जागरूक करने में प्रशासन की ये पहल रंग लाएगी.

वहीं, चित्रकार वीरेंद्र ठाकुर का कहना है कि नागरिक अस्पताल डलहौजी के मुख्य गेट पर एम्बुलेंस काफी सालों से खड़ी है. महामारी के दौर में एम्बुलेंस का इस्तेमाल करते हुए कोरोना वायरस से सबंधी स्लोगन लिखे गए है.

डलहौजी के एसडीएम डॉ. मुरारी लाल के कहा कि एसडीएम कार्यालय और नागरिक अस्पताल के बाहर कुछ गाड़ियां खड़ी थी जिस पर कोरोना वायरस से सबंधी स्लोगन लिखवाने के लिए कहा है ताकि लोगों को इस वायर को लेकर जागरूक होंगे.

ABOUT THE AUTHOR

...view details