हिमाचल प्रदेश

himachal pradesh

By

Published : Jun 3, 2021, 1:28 PM IST

Updated : Jun 3, 2021, 1:55 PM IST

ETV Bharat / state

एसडीएम भटियात ने किया समोट बाजार का औचक निरीक्षण, नियमों की अवहेलना पर काटे चालान

एसडीएम बच्चन सिंह ने भटियात के समोट बाजार का औचक निरीक्षण किया. इस दौरान एसडीएम ने दुकानदारों और बिना मतलब के गाड़ियों में घूम रहे लोगों के भी चलान काटे. एसडीएम ने सभी दुकानदारों को कड़ी चेतावनी देते हुए कहा कि अगर फिर से ऐसी शिकायत मिली तो बाजार को बंद कर दिया जाएगा.

photo
फोटो

चंबा: प्रदेश में कोरोना संक्रमण की चेन को तोड़ने के लिए कर्फ्यू लगाया गया है. इस दौरान लोगों की सुविधा के लिए कुछ छूट भी दी गई है. कई लोग ऐसे समय में भी अपनी हरकतों से बाज नहीं आ रहे हैं. कई दुकानदार आदेशों की अवहेलना कर रहे हैं. एसडीएम भटियात ने ऐसे लोगों पर कार्रवाई की है.

एसडीएम भटियात ने समोट बाजार का औचक निरीक्षण किया. एसडीएम समोट बाजार के सभी दुकानदारों को कड़ी चेतावनी दी है. एसडीएम ने दुकानदारों को कोरोना कर्फ्यू नियमों की अवहेलना नहीं करने की हिदायत दी है. उन्होंने नियमों की अवहेलना पर सख्त कार्रवाई की बात कही है. जिला चंबा में कोरोना के सबसे ज्यादा मामले भटियात और चुराह में ही सामने आए थे. अभी भी यहां के लोग समझ नहीं रहे हैं.

वीडियो

बाजार फिर से किया जाएगा बंद

एसडीएम भटियात बच्चन सिंह ने कहा कि अगर यही स्थिति आगे भी रहती है, तो मजबूरन बाजार को बंद कर दिया जाएगा. लोग मानने को तैयार नहीं है, जो की बिल्कुल गलत है. कोरोना संक्रमण की चेन तोड़ने के लिए आपसी नियमों का पालन करना बेहद जरूरी है.

ये भी पढ़ें:पर्यटन कारोबारियों की सरकार से मांग, हिमाचल आने के लिए RT-PCR की बाध्यता खत्म करे सरकार

Last Updated : Jun 3, 2021, 1:55 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details