हिमाचल प्रदेश

himachal pradesh

घटिया निर्माण कार्य पाए जाने पर विक्रम जरयाल ने अधिकारी की लगाई क्लास, काम बंद करने के दिए आदेश

By

Published : Sep 6, 2020, 9:11 PM IST

ग्राम पंचायत गोला में रिटेनिंग वॉल और सड़क निर्माण की गुणवत्ता की शिकयात के बाद विधायक विक्रम जरयाल ने मौक का दौर किया. निर्माण कार्य में खामियां पाने के बाद विधायक विक्रम जरयाल ने मौके पर से ही अधिकारियों को लताड़ लगाई, साथ ही निर्माण कार्य बंद करने के आदेश भी दे दिए.

chamba
chamba

चंबा: भटियात विधानसभा क्षेत्र के तहत चल रहे एक निर्माण कार्य की गुणवत्ता से असंतुष्ट विधायक विक्रम जरयाल ने बीच में ही रोकने के आदेश दे दिए. साथ ही मौके पर लोक निर्माण विभाग के अधिकारियों की क्लास भी लगा डाली.

वहींं, विभाग के अधिकारियों को भी दो टूक कहा है कि क्षेत्र में विकास कार्यों की गुणवत्ता के साथ किसी भी सूरत में समझौता नहीं होना चाहिए. इसके विभाग को मौके पर अधिकारी को भेज निर्माण कार्य बंद करने के अलावा मटेरियल की गुणवत्ता को भी जांचने के आदेश दिए हैं. बहरहाल विधायक की इस कारवाई से विभाग में हड़कंप मचा हुआ है.

दरअसल भटियात क्षेत्र की ग्राम पंचायत गोला में रिटेनिंग वॉल बनाई जा रगी थी. इस निर्माण कार्य को लेकर भटियात के विधायक के समक्ष जनता और उपप्रधान ने शिकायत दर्ज करवाई थी कि काम सही ढंग से नहीं हो रहा है. लिहाजा रविवार को गोला में चल रहे विकास कार्यों का जायजा लेने के लिए विधायक विक्रम जरयाल मौके पर पहुंच गए.

वीडियो.

विधायक विक्रम जरयाल ने बताया कि निर्माण कार्य के दौरान पाया कि कोई भी अधिकारी मौके पर नहीं है. साथ ही यहां इस्तेमाल में लाए जा रहे मटेरियल की भी गुणवत्ता सही नहीं है. निर्माण कार्य में बरती जा रही इस लापरवाही पर कार्रवाई करते हुए मौके से ही विभाग के अधिकारी को फोन करके खूब लताड़ लगाई.

विधायक विक्रम जरयाल ने मौके से ही निर्माण स्थल पर अधिकारी को भेज कार्य बंद करवाने के आदेश दिए और मटेरियल की भी जांच करने को कहा है. उधर, अधिशाषी अभियंता लोक निर्माण विभाग ने आदेशों की अनुपालना करते हुए काम रोक दिया है.

पढ़ें:भरमौर थाने में बुलाकर एक व्यक्ति की पिटाई, एसपी ने दो पुलिसकर्मियों को किया निलंबित

ABOUT THE AUTHOR

...view details