हिमाचल प्रदेश

himachal pradesh

ETV Bharat / state

चुनावी दौर में फिर याद आया सिकरीधार सीमेंट प्लांट, CM बोले जल्द होगा काम

जयराम ठाकुर ने कहा कि सरकार ने चुराह विधानसभा में एक साल में बेहतरीन विकास किया है. उन्होंने कहा कि सरकार ने यहां आईटीआई, आईपीएच डिवीजन, 100 बेड का अस्पताल और सब जज कोर्ट सहित अन्य संस्थान यहां खोले हैं. उन्होंने कहा कि जल्द ही सिकरीधार सीमेंट प्लांट के लिए प्रयास किया जाएगा.

By

Published : Apr 29, 2019, 4:29 PM IST

Updated : Apr 29, 2019, 7:45 PM IST

चुराह में मुख्यमंत्री का स्वागत करते भाजपा कार्यकर्ता

चंबाः हिमाचल प्रदेश में जैसे-जैसे लोकसभा चुनाव नजदीक आ रहे हैं, वैसे ही सियासी पार्टियों के नेता अपने उम्मीदवार के लिए वोट मांगने के लिए जनता के बीच पहुंच रहे हैं. सोमवार को मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर चुराह पहंचे, जहां पार्टी कार्यकर्ताओं का गर्मजोशी के साथ स्वागत किया और उसके बाद मुख्यमंत्री ने कांग्रेस पर जमकर निशाना साधा.

चुराह में मुख्यमंत्री का स्वागत करते भाजपा कार्यकर्ता

उन्होंने कहा कि सरकार ने चुराह विधानसभा में एक साल में बेहतरीन विकास किया है. उन्होंने कहा कि सरकार ने यहां आईटीआई, आईपीएच डिवीजन, 100 बेड का अस्पताल और सब जज कोर्ट सहित अन्य संस्थान यहां खोले हैं. उन्होंने कहा कि जल्द ही सिकरीधार सीमेंट प्लांट के लिए प्रयास किया जाएगा.

पढ़ेंः EXCLUSIVE: ईटीवी भारत से पवन काजल की बेबाक बातचीत, लोस टिकट कोई रेल या बस का टिकट नहीं

मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर ने चुराह की जनता से भाजपा प्रत्याशी किशन कपूर के लिए वोट मांगे. उन्होंने कहा कि किशन कपूर को लोकसभा पहुंचाने के लिए चुराह का अहम योगदान रहेगा.

मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर

मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर ने कहा कि भाजपा हिमाचल में चार की चार सीटें जीतेगी. उन्होंने कहा कि अब तक 37 विधानसभा क्षेत्रों का दौरा किया है, जिसमें लोगों का रूझान भाजपा की तरफ ज्यादा है. उन्होंने कहा कि चुराह में काफी विकास किया गया है और जल्द ही सिकरीधार सीमेंट प्लांट की भी बात करने जा रहे हैं. उन्होंने कहा कि चुराह में और विकास करवाया जाएगा.

Last Updated : Apr 29, 2019, 7:45 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details