हिमाचल प्रदेश

himachal pradesh

ETV Bharat / state

सीएम जयराम इस दिन आएंगे भरमौर, भाजपा मंडल ने बैठक में दौरे की रुपरेखा की तैयार

भाजपा मंड़ल भरमौर ने मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर के भरमौर प्रवास की तैयारियों को लेकर बैठक का आयोजन किया. सीएम जयराम ठाकुर 26-27 सितंबर को भरमौर का दौरा करेंगे.

By

Published : Sep 22, 2019, 10:08 PM IST

cm jairam in chamba

चंबाः मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर के भरमौर प्रवास को लेकर भाजपा मंडल भरमौर ने तैयारियां शुरू कर दी हैं. इसके तहत मंडल भाजपा की एक अहम बैठक गरोला में रविवार की गई. बैठक की अध्यक्षता मंडलाध्यक्ष सत्य प्रसाद शर्मा ने और भरमौर-पांगी के विधायक जिया लाल कपूर ने की.

सीएम जयराम ठाकुर 26-27 सितंबर को भरमौर का दौरा करेंगे. आयोजित बैठक में सीएम के दौरे को लेकर पूरी रूपरेखा तय की गई है. जानकारी के अनुसार रविवार को भाजपा मंडल भरमौर की बैठक का आयोजन गरोला स्थित वन विभाग के रेस्ट हाऊस में किया गई.

इस मौके पर भरमौर-पांगी के विधायक जिया लाल कपूर कहा कि दो दिवसीय प्रवास के तहत सीएम जयराम ठाकुर 26 सितंबर शाम को भरमौर पहुंच रहे हैं और 27 सितंबर को भी वह भरमौर में विभिन्न कार्यक्रमों में हिस्सा लेंगे.

विधायक ने कहा कि सीएम के दौरे को सफल बनाने के लिए विभिन्न कमेटियों का गठन भी बैठक में कर जिम्मेदारियां सौंप दी गई हैं. इस दौरे पर सीएम भरमौर-भरमाणी रोप-वे की आधारशिला भी रखने जा रहे हैं.

इसके अलावा अन्य शिलान्यास और उद्घाटन सीएम हलके में करेंगे. बैठक के दौरान सीएम के समक्ष भरमौर में एचआरटीसी का सब डिपो और होली में आईटीआई खोलने समेत अन्य कई मांगों को रखने पर चर्चा की गई है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details