हिमाचल प्रदेश

himachal pradesh

ETV Bharat / state

बर्फबारी के अलर्ट पर चंबा में प्रशासन हुआ सतर्क, एडीएम भरमौर ने बैठक कर दिए दिशा-निर्देश

मौसम विभाग द्वार सूबें में मौसम खराब होने की संभावना के चलते उपमंडल मुख्यालय में आयोजित मंडे मीटिंग के दौरान एडीएम भरमौर ने प्रशासन के विभिन्न विभागों के अधिकारियों को दिशा-निर्देश जारी किए हैं. जानिए पूरी खबर.

By

Published : Dec 31, 2019, 10:22 AM IST

Administration alert on snowfall  in Chamba
बर्फबारी के अलर्ट पर चंबा में प्रशासन हुआ सतर्क

चंबा: जिला चंबा में भारी हिमपात होने की संभावना के चलते जनजातीय उपमंडलीय प्रशासन भी पूरी तरह से सतर्क हो गया है. उपमंडल मुख्यालय में आयोजित मंडे मीटिंग के दौरान एडीएम भरमौर ने प्रशासन के विभिन्न विभागों के अधिकारियों को दिशा-निर्देश जारी किए हैं.

बैठक की अध्यक्षता एडीएम भरमौर पीपी सिंह ने की. इस दौरान पीपी सिंह ने अधिकारियों को निर्देश देते हुए कहा कि भरमौर में कठिन भौगोलिक परिस्थितियों के कारण विकासात्मक कार्यों के लिए कम समय अवधि होने की वजह से विकास कार्यों को जनजातीय उपयोजना के तहत निर्धारित मापदंडों के अनुरूप तीव्र गति प्रदान करे.

बर्फबारी के अलर्ट पर चंबा में प्रशासन हुआ सतर्क

पीपी सिंह ने अधिकारियों को निर्देश देते हुए कहा कि विकास कार्यों की गुणवत्ता का विशेष ध्यान रखा जाना चाहिए. विद्युत विभाग व सिंचाई एवं जन स्वास्थ्य विभाग के अधिकारियों को निर्देश देते हुए उन्होंने कहा कि मौसम के बदलते मिजाज को मद्देनजर रखते हुए विद्युत और पेयजल आपूर्ति की सुनिश्चितता बनाए रखें, ताकि लोगों को किसी प्रकार की असुविधा ना हो.

ये भी पढ़ें: इस दिन से प्रदेश में करवट बदलेगा मौसम, येलो अलर्ट जारी

इस दौरान पीपी सिंह ने लोक निर्माण विभाग के अधिकारियों को भी निर्देश दिए कि हिमपात के दौरान सभी सड़क मार्गों पर आवाजाही बनाए रखें. जिससे लोगों को किसी भी प्रकार की आवाजाही में कठिनाई का सामना ना करना पड़े.

ये भी पढ़ें: मनाली में नया साल मनाएंगी कंगना, परिवार संग बर्फ के बीच खेलने का लिया मजा

ABOUT THE AUTHOR

...view details