हिमाचल प्रदेश

himachal pradesh

ETV Bharat / state

ईटीवी भारत हिमाचल एप को सीएम जयराम ने किया लॉन्च, बधाई देने के साथ प्रयास को सराहा

ईटीवी भारत का वीडियो बेस्ड मोबाइल ऐप और वेब पोर्टल लोगों को हर पल देश में होने वाली गतिविधियों और समाचारों से जोड़ कर रखेंगे.

By

Published : Mar 21, 2019, 9:24 PM IST

Updated : Mar 22, 2019, 12:20 AM IST

ईटीवी भारत हिमाचल एप लॉन्च

शिमला: भारत के सबसे बड़े नेटवर्क ग्रुप ने 13 भाषाओं में 29 राज्यों और 725 जिलों के लिए 24 घंटे का वीडियो न्यूज एप ईटीवी भारत की शुरुआत की है. गुरुवार को विधिवत उद्घाटन उपराष्ट्रपति वैंकया नायडू ने किया.

ईटीवी भारत हिमाचल एप को सीएम जयराम ठाकुर ने लॉन्च किया. सीएम ने इस प्रयास की सराहना करते हुए शुभकामनाएं दी. उन्होंने कहा कि हिमाचल में शहरों के बाद अब ग्रामीण क्षेत्रों में भी इस प्रयास के माध्यम से सूचना का प्रवाह बढ़ेगा.

ईटीवी भारत एक ऐसा डिजिटल प्लेटफॉर्म है जो देश के हर राज्य, हर शहर की खबरें जनता तक पहुंचाएगा. ईटीवी भारत का वीडियो बेस्ड मोबाइल ऐप और वेब पोर्टल लोगों को हर पल देश में होने वाली गतिविधियों और समाचारों से जोड़ कर रखेंगे. ईटीवी भारत, अपने विस्तृत कंटेट, पूरे भारत में पहुंच और समर्पित पत्रकारों की हर जगह मौजूदगी के साथ ईटीवी भारत न्यूज और इनफॉर्मेशन का अब तक का सबसे अनूठा प्लेटफॉर्म होगा.

ईटीवी भारत हिमाचल एप लॉन्च

ईटीवी भारत, न्यूज को बिना किसी देरी के लोगों तक पहुंचाएगा, टॉक शोज़ से लेकर विशेषज्ञों के साथ डिस्कशन, डिबेट और न्यूज रूम से संवाद, फील्ड में जनता के बीच जाकर रिपोर्टिंग जैसी सभी चीजें यहां एक साथ देखने को मिलेंगी. ईटीवी भारत आम लोगों की आवाज बुलंद करेगा. यहां रेग्युलर बुलेटिन्स के साथ विविधता भरा कंटेट कहीं भी कभी भी देखा जा सकेगा.

हर 5 मिनट के अंतराल में लाइव बुलेटिन होगा, जिससे दर्शक देश और दुनिया की हर पल की गतिविधियों से अपडेट रहेंगे. ताकि दर्शक जहां कहीं भी हो देश और दुनिया से जुड़ा रहे. ईटीवी भारत 27 इंडिपेंडेंट पोर्टल को एक ही ऐप में दे रहा है जो 13 भाषाओं और 29 राज्यों को कवर करेगा.

मल्टीपल लाईव स्ट्रीमिंग ईटीवी भारत की विशेषता है. कई सारी घटनाओं की लाईव स्ट्रीमिंग दर्शकों के लिए एक ही समय पर उपलब्ध होगी. ईटीवी भारत राष्ट्रीय न्यूज, इनफॉर्मेशन और एंटरटेनमेंट का हब बनेगा जो पत्रकारिता के मानदंडों के साथ कभी समझौता नहीं करेगा.

Last Updated : Mar 22, 2019, 12:20 AM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details