हिमाचल प्रदेश

himachal pradesh

ETV Bharat / state

कोविड-19:बिलासपुर में पहले सेनिटाइज होंगे सरकारी कार्यालय...फिर बारी गली मोहल्लों की

बिलासपुर को सेनिटाइज करने का जिम्मा आज से अग्निशमन विभाग ने उठा लिया. उपायुक्त कार्यालय सहित जिला अस्पताल को सैनिटाइज किया गया.

By

Published : Apr 23, 2020, 6:23 PM IST

Senatise becomes Deputy Commissioner office with spot complex
सैनिटाइज हो रहा बिलासपुर

बिलासपुर:अग्निशमन विभाग ने पूरे शहर को सेनिटाइज करने की जिम्मा उठा लिया है. वीरवार को अग्निशमन विभाग के कर्मचारियों ने उपायुक्त कार्यालय सहित जिला अस्पताल को सेनिटाइज किया. 12 बजे अग्निशमन विभाग की पूरी टीम अस्पताल परिसर में पहुंची. इसके बाद उन्होंने पूरे अस्पताल परिसर को सेनिटाइज किया. उन्होंने अस्पताल की ओपीडी से लेकर पूरे वार्ड सेनिटाइज किए. वहीं, उन्होंने अस्पताल परिसर मरीजों को बैठने के लिए बनाए गए बेंच, बगीचे व अन्य सारी दुकानों को भी सैनिटाइज किया गया.

जानकारी के अनुसार प्रदेश सरकार के आदेशों के तहत ये काम किया जा रहा है. सरकार के जारी आदेशों पर हर जिला में अब अग्निशमन विभाग की गाड़ियों से पूरे शहर को सेनेटाइज करने को कहा गया है. इसके बाद विभागीय अधिकारी व कर्मचारी अपनी ड्यूटी पर तैनात होकर सैनिटाइजेशन का काम कर रहे हैं.

वीडियो
अग्निशमन विभाग के जिला अधिकारी सुभाष चंद का कहना है कि प्रदेश सरकार के आदेशानुसार यह कार्य किया जा रहा है. उन्होंने बताया कि शुरुआती दौर में विभागीय कार्यालयों को सेनिटाइज किया गया है, इसके बाद शहर के पूरे वार्ड सहित हर गली मोहल्लों को भी सैनाटाइज किया जाएगा.

ABOUT THE AUTHOR

...view details