हिमाचल प्रदेश

himachal pradesh

ETV Bharat / state

रामलाल ठाकुर बोले DC बिलासपुर कर रहे भाजपा का काम, चुनाव आयोग से हटाने की मांग

राम लाल ठाकुर ने यह भी आरोप लगाया कि नियमानुसार कोई भी उच्चाधिकारी गृह चुनाव क्षेत्र में अपनी सेवाएं प्रदान सकता है. लेकिन फिर भी नियमों को ताक में रखकर बिलासपुर के डीसी को क्यों नहीं हटाया गया. उन्होंने कहा कि डीसी विवेक भाटिया के घर जिला हमीरपुर में हैं.

By

Published : Apr 24, 2019, 6:29 PM IST

कांग्रेस प्रत्याशी रामलाल ठाकुर

बिलासपुरः हमीरपुर संसदीय क्षेत्र से कांग्रेस प्रत्याशी राम लाल ठाकुर ने चुनाव आयोग के खिलाफ मोर्चा खोल दिया है. उन्होंने कहा कि बिलासपुर के जिला निर्वाचन अधिकार एवं जिलाधीश विवेक भाटिया भाजपा का एजेंट बनकर काम कर रहे हैं.

कांग्रेस प्रत्याशी रामलाल ठाकुर

उन्होंने कहा कि वर्तमान समय में बिलासपुर में आचार संहिता की धज्जियां उड़ाई जा रही है. आचार संहिता लगने के बावजूद सांसद अनुराग ठाकुर स्वास्थ्य मोबाईल योजना के बहाने से जनता से मत प्राप्त करने के प्रति दवाईयां बांट रहे हैं. जब उन्होंने इस बारे में जिला निर्वाचान अधिकारी विवेक भाटिया से शिकायत की तो उन्होंने सांसद अनुराग ठाकुर को चुनाव में लाभ पहुंचाने की दृष्टी से कोई कार्रवाई करने की अपेक्षा उसे रूटीन वर्क कहकर टाल दिया.

राम लाल ठाकुर ने यह भी आरोप लगाया कि नियमानुसार कोई भी उच्चाधिकारी गृह चुनाव क्षेत्र में अपनी सेवाएं प्रदान सकता है, लेकिन फिर भी नियमों को ताक में रखकर बिलासपुर के डीसी को क्यों नहीं हटाया गया, जबकि डीसी विवेक भाटिया के घर जिला हमीरपुर में हैं.

कांग्रेस प्रत्याशी रामलाल ठाकुर

कांग्रेस प्रत्याशी रामलाल ठाकुर ने कहा कि जिलाधीश चुनाव में पार्टी के आधार पर कर्मचारियों की भेदभाव पूर्ण ढंग से ड्यूटी लगा रहे हैं. उन्होंने चुनाव आयोग से एक बार फिर मांग उठाई है कि बिलासपुर जिलाधीश को शीघ्र हटाया जाए. उन्होंने कहा कि यदि डीसी को नहीं हटाया गया तो वह विरोधस्वरूप धरना प्रदर्शन करेंगे, जिसके प्रति चुनाव आयोग उत्तरदायी होगा.

ABOUT THE AUTHOR

...view details