हिमाचल प्रदेश

himachal pradesh

ETV Bharat / state

अस्पताल प्रबंधन लगा रहा विभिन स्थानों पर CCTV कैमरे, सुरक्षा को लेकर अब नहीं बरती जाएगी लापरवाही

क्षेत्रीय अस्पताल बिलासपुर में सुरक्षा के प्रबंधों को लेकर कड़े नियम लागू कर दिए हैं. सुरक्षा को लेकर बिलासपुर अस्पताल में सीसीटीवी लगाए जा रहे हैं.

By

Published : Sep 3, 2019, 3:36 PM IST

Updated : Sep 3, 2019, 3:48 PM IST

CCTV कैमरे

बिलासपुर: क्षेत्रीय अस्पताल बिलासपुर में सुरक्षा के प्रबंधों को लेकर कड़े नियम लागू कर दिए हैं. सुरक्षा को लेकर बिलासपुर अस्पताल में छह और सीसीटीवी लगाए जा रहे हैं. हालांकि अस्पताल में पहले से ही छाह सीसीटीवी कैमरे लगे हुए हैं, लेकिन सुरक्षा व्यवस्था को बनाए रखने के लिए यह निर्णय लिया गया है.

वीडियो


बता दें कि बिलासपुर अस्पताल में आए दिन सुरक्षा को लेकर प्रशासन की तरफ से कोई न कोई चूक सामने आती रही है. डॉक्टरों के साथ बदसलूकी से लेकर अन्य कई मामले सीसीटीवी के कई स्थानों पर न होने की वजह से प्रशासन से छुपे रह जाते हैं. जिसके चलते हर बार अस्पताल प्रशासन पर सवालिया निशान खड़े हो जाते हैं, लेकिन अब छाह और सीसीटीवी कैमरे लगने से अस्पताल में कोने-कोने पर पैनी नजर रखी जाएगी.


बिलासपुर अस्पताल में तैनात चिकित्सा अधीक्षक डॉ. राजेश अहलूवालिया ने बताया कि छाह और सीसीटीवी लगाएं जाएंगे. जिसके लिए जल्द ही किसी निजी कंपनी को कार्यभार सौंपा जाएगा.

ये भी पढ़े- नागचला में NH-21 पर जीप से टकराया बाइक सवार, मौके पर मौत


चिकित्सा अधीक्षक डॉ. राजेश अहलूवालिया ने कहा कि जल्द यहां पर 6 नए CCTV कैमरे लगाए जा रहे हैं. सुरक्षा को लेकर बिल्कुल भी लापरवाही नहीं बरती जाएगी.

Last Updated : Sep 3, 2019, 3:48 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details