हिमाचल प्रदेश

himachal pradesh

एक्चुअल नहीं वर्चुअल होंगे अब BJP के कार्यक्रम, फिर से होगी सेवा भावना की शुरुआत: स्वतंत्र सांख्यान

By

Published : Dec 3, 2020, 5:48 PM IST

Updated : Dec 3, 2020, 7:02 PM IST

बिलासपुर जिला भाजपा अध्यक्ष स्वतंत्र सांख्यान ने कहा कि जिला के सभी विधायकों को यह भी दिए गए हैं कि कोविड सेंटर में मरीजों से संपर्क साधने का प्रयास करें. वहां पर उनको क्या सुविधा मिल रही है साथ ही वहां पर उनको किसी भी तरह की कोई दिक्कत परेशानी पेश आ रही है तो तुरंत इस समस्या का हल करवाने का प्रयास करें. उन्होंने बताया कि पार्टी की हर गतिविधियों पर कुछ समय के लिए लगाम लगा दी गई है. साथ ही भाजपा सरकार का अब पूरा फोकस कोरोना के बढ़ते खतरे को कम करना है.

bilaspur bjp meeting
बिलासपुर भाजपा अध्यक्ष स्वतंत्र सांख्यान

बिलासपुर: कोरोना के बढ़ते खतरे को देखते हुए अब भाजपा ने अपने सभी कार्यक्रम एक्चुअल से वर्चुअल कर दिए. 1 दिसंबर से 15 दिसंबर तक यह आदेश जारी कर दिए गए हैं. जिला भाजपा अध्यक्ष स्वतंत्र सांख्यान ने बिलासपुर के सर्किट हाउस में पत्रकारवार्ता करते हुए कहा कि भाजपा सरकार अब एक्चुअल से वर्चुअल की ओर जा रही है, क्योंकि कोरोना का खतरा दिन-प्रतिदिन बढ़ने लगा है. ऐसे में प्रदेश में कोई भी सार्वजनिक व निजी कार्यक्रमों को नियमानुसार किया जाएगा.

कोरोना संकट काल में रखें सोशल डिस्टेंसिंग का ख्याल

स्वतंत्र सांख्यान ने बताया कि यहां के सभी विस क्षेत्र के विधायकों सहित मंत्री को आदेश जारी कर दिए गए हैं कि कोई भी कार्यकम न आयोजित करें. कोई महत्वपूर्ण है तो उसे वर्चुअल करने का प्रयास करें. इसी के साथ उन्होंने यह भी आदेश जारी किए हैं कि कोविड सेंटर में मरीजों की मिलने वाली सुविधाओं पर पूरी विशेष नजर रखें. कोरोना पाॅजिटिव मरीज व उनके परिवार को किसी भी तरह की कोई दिक्कत पेश नहीं आनी चाहिए. ताकि हिमाचल सरकार की ओर से इन परिवारों को बेहतर स्वास्थ्य सहित अन्य सुविधाएं प्रदान की जा सके.

वीडियो.

जिला भाजपा एक बार फिर से शुरू करेगी सेवा भावना अभियान

जिला भाजपा अध्यक्ष स्वतंत्र सांख्यान ने भाजपा कमेटी एक बार फिर से सेवा भावना अभियान शुरू करने जा रही है. कोरोना महामारी की मार झेल रहे गरीब परिवारों को मदद करने के लिए एक बार फिर से जिला भाजपा कमेटी आगे आई है. कोरोना के बढ़ते खतरे को देखते हुए कमेटी न यह निर्णय लिया है. उन्होंने कहा कि सभी कार्यकर्ताओं को आदेश जारी कर दिए गए हैं अपने आस-पास नजर रखें, अगर कोई भी जरूरतमंद परिवार है तो उसकी जानकारी जिला भाजपा कमेटी को दें। भाजपा कमेटी हर संभव मदद करने का प्रयास करेगी.

महिला मोर्चा को मास्क मुहैया कराने की जिम्मेदारी

जिला भाजपा अध्यक्ष स्वतंत्र सांख्यान ने कहा कि इसी के साथ जिला की सभी महिला मोर्चा को फेस मास्क बनाने के आदेश जारी किए गए है. वह मास्क बनाकर जरूरतमंद लोगों को मास्क मुहैया करवाएगी. साथ ही वह अपने-अपने क्षेत्र में महिला मंडल की मदद से लोगों को कोरोना के बढ़ते खतरे के बारे लोगों को बताएगी साथ ही कोरोना के बचाव को लेकर तुरंत चिकित्सक के पास जांच करवाने के लिए भी जागरूक करेंगी.

उन्होंने कहा कि इससे पहले जब हिमाचल में लॉकडाउन लगा था तब भी भाजपा कमेटी ने जिला में जरूरतमंद लोगों को राशन मुहैया करवाया था. साथ ही फेस मास्क व हैंड सेनिटाइजर भी वितरित किए थे. उसी तर्ज पर अब बिलासपुर जिला में भी राशन के अलावा मास्क व हैंड सेनीटाइजर वितरित किए जाएंगे.

ये भी पढ़ें:BJP प्रवक्ता रणधीर शर्मा का विपक्ष पर हमला, बोले: कांग्रेस नेता शीतकालीन सत्र को लेकर नहीं एकमत

Last Updated : Dec 3, 2020, 7:02 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details