हिमाचल प्रदेश

himachal pradesh

ETV Bharat / elections

पवन काजल ने पैसे देकर बुलाए थे गद्दी समुदाय के लोग, भाजपा नेता ने उठाए सवाल

भाजपा एसटी मोर्चा जिला अध्यक्ष रमेश जरियाल ने पवन काजल के कार्यक्रम में उठाए सवाल. कहा- पैसे देकर गद्दी परिधान में बुलाए गए थे नुक्कड़ करने वाले कलाकार.

By

Published : Apr 5, 2019, 5:54 PM IST

Updated : Apr 5, 2019, 7:33 PM IST

भाजपा एसटी मोर्चा जिलाध्यक्ष रमेश जरियाल

धर्मशालाः कांगड़ा चंबा लोकसभा सीट से कांग्रेस प्रत्याशी पवन काजल द्वारा गुरुवार को कांगड़ा पहुंचने पर रोड़ शो किया गया और मटोर में उनके निवास के पास एक जनसभा को संबोधित किया गया. वहीं पवन काजल के कार्यक्रम में गद्दी समुदाय के लोगों द्वारा किए गए नृत्य पर भाजपा एसटी मोर्चा के जिला अध्यक्ष रमेश जरियाल ने सवाल उठा दिए हैं. रमेश जरियाल ने शुक्रवार को धर्मशाला में प्रेसवार्ता करके कहा कि जो पवन काजल के कार्यक्रम में गद्दी समुदाय का पहनावा पहन कर लोग नाच रहे थे, उन्हें पैसे पर लेकर आए थे.

भाजपा एसटी मोर्चा जिलाध्यक्ष रमेश जरियाल

वहीं, जरियाल ने कहा कि जो लोग वहां पर कार्यक्रम में आए थे वो नुक्कड़ नाटकों के लिए बुलाए गए थे. उन्होंने कहा कि सुधीर शर्मा ने जिस तरह से बैजनाथ के भोले भाले लोगों को ठगा था और उसके बाद वह धर्मशाला में आए थे, तो यह बिल्कुल भी नहीं चलेगा. उन्होंने कहा कि उन कलाकारों द्वारा गद्दी समुदाय का पूरा पहनावा भी नहीं पहना हुआ था और ड्रेस पहन रहे थे तो पूरा पहना लेते.

भाजपा एसटी मोर्चा जिलाध्यक्ष रमेश जरियाल

वहीं, जरियाल ने कहा कि पहले कांग्रेस की तरफ से सुधीर शर्मा का नाम प्रत्याशी के रूप में आ रहा था, लेकिन किशन कपूर का नाम आते ही वो चुनाव लड़ने से डर गए. उन्होंने कहा कि आज गद्दी समुदाय 80 प्रतिशत भाजपा के साथ है और कांग्रेस को मुद्दों पर राजनीति करनी चाहिए न कि मुद्दों से हट कर.

Last Updated : Apr 5, 2019, 7:33 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details