हिमाचल प्रदेश

himachal pradesh

ETV Bharat / city

हिमाचल प्रदेश की 10 बड़ी खबरें @ 9 AM

अपनी जन्म तारीख और राशि के आधार पर जानिए आज आपका दिन कैसा रहने वाला है. साथ ही आज आपके सितारे क्या कहते हैं. बुधवार को एसपी मोनिका भुटुंगरू ने शिमला में बतौर एसपी का कार्यभार संभाल लिया है. हिमाचल प्रदेश में एक बार फिर बारिश को दौर शुरू होगा. मौसम विभाग ने प्रदेश के कई हिस्सों में बारिश को लेकर 19 से 22 अगस्त तक येलो अलर्ट जारी किया है. सितंबर अंत तक मानसून हिमाचल में रहने वाला है. पढ़िए सुबह नौ बजे की बड़ी खबरें.

By

Published : Aug 19, 2021, 9:05 AM IST

top-ten-news-of-himachal-pradesh
फोटो.

Aaj Ka Rashifal: जानें कैसा रहेगा आपका आज का द‍िन

अपनी जन्म तारीख और राशि के आधार पर जानिए आज आपका दिन कैसा रहने वाला है. साथ ही आज आपके सितारे क्या कहते हैं. आज आपका वैवाहिक जीवन कैसा रहने वाला है. आखिर छात्रों के लिए आज का दिन कैसा साबित होगा. व्यापार के क्षेत्र में और ऑफिस में आज आपका दिन कैसा गुजरने वाला है. ऐसे तमाम सवालों के जवाब ईटीवी भारत हिमाचल पर प्रसिद्ध ज्योतिषाचार्य से जानिए, आज का राशिफल...

SHIMLA: नशे को खत्म करने के लिए लोगों के साथ मिलकर काम करूंगी: एसपी शिमला मोनिका भुटुंगरू

बुधवार को एसपी मोनिका भुटुंगरू ने शिमला में बतौर एसपी का कार्यभार संभाल लिया है. इससे पहले शिमला के एसपी मोहित चावला रहे हैं, लेकिन उन्हें अब बद्दी के एसपी का कार्यभार दिया गया है. एसपी शिमला का कार्यभार संभालने के बाद मोनिका भुटुंगरू से जब बातचीत की गई तो उन्होंने कहा कि शिमला जिला के लोग काफी ज्यादा शांति संभाव व अच्छे स्वभाव के लोग हैं.

हिमाचल में प्रवेश के लिए ऑनलाइन पंजीकरण अनिवार्य, जानिए किन्हें मिली है छूट

हिमाचल प्रदेश में कोरोना (corona cases in himachal) के बढ़ते मामलों को देखते हुए सरकार ने एक बार फिर से बड़ा फैसला लिया है. हिमाचल में प्रवेश के लिए सरकार ने अब ऑनलाइन पंजीकरण को अनिवार्य कर दिया है. अब जो भी व्यक्ति राज्य से बाहर गए हैं उन्हें 72 घंटों के भीतर लौटना होगा, इसके बाद आने पर उनके लिए भी RT PCR निगेटिव रिपोर्ट जरूरी है. राहत की बात यह है कि सभी माल वाहनों की आवाजाही पर यह शर्त लागू नहीं होगी.

Weather Forecast: देश के कई हिस्सों में बारिश के आसार, जानें हिमाचल का हाल

हिमाचल प्रदेश में एक बार फिर बारिश को दौर शुरू होगा. मौसम विभाग ने प्रदेश के कई हिस्सों में बारिश को लेकर 19 से 22 अगस्त तक येलो अलर्ट जारी किया है. सितंबर अंत तक मानसून हिमाचल में रहने वाला है.

VIRAL VIDEO: सुहागन बहू को पूर्व उपप्रधान ने विधवा बताकर BPL में किया शामिल

मंडी जिला के सरकाघाट उपमंडल के तहत आने वाली ग्राम पंचायत भांबला के पूर्व उपप्रधान रत्न चंद ठाकुर पर अपनी सुहागन बहू को विधवा बताकर बीपीएल परिवार में शामिल करने का आरोप लगा है.इस बात का खुलासा खुद पंचायत की मौजूदा प्रधान सुनीता देवी ने किया है. पंचायत प्रधान सुनीता देवी और पूर्व उपप्रधान रत्न चंद ठाकुर के वाद विवाद का यह वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है. वीडियो खुद प्रधान सुनीता देवी ने ही बनाया है. वीडियो में दोनों के बीच जमकर बहस हो रही है और दोनों एक-दूसरे पर खूब आरोप प्रत्यारोप लगा रहे हैं.

राठौर ने खत्म की हिमाचल कांग्रेस की कलह ! ETV भारत को बताया चुनाव में कौन होगा CM का चेहरा

भाजपा हाईकमान का आदेश: बूथ स्तर पर कार्यकर्ताओं से संवाद करें मंत्री

सेवानिवृत्त खंड विकास अधिकारी और प्रधानाचार्य ने थामा बीजेपी का दामन, स्वागत में धूमल ने कही ये बात

नगर निगम को मिले 15 करोड़, निगम ने तैयार किया विकास का खाका

High Court ने तबादला आदेशों को चुनौती देने वाली याचिका को किया खारिज, की ये टिप्पणी

ABOUT THE AUTHOR

...view details