हिमाचल प्रदेश

himachal pradesh

कृषि मंत्री ने की नए कृषि बिल की सराहना, विधेयक को बताया किसान हितैषी

By

Published : Sep 22, 2020, 5:41 PM IST

नए कृषि बिल की प्रदेश कृषि मंत्री वीरेंद्र कंवर ने सराहना की है. उन्होंने इस बिल को किसान हितैषी बताया है. साथ ही उन्होंने कहा कि इस बिल के आने से किसानों को उनकी फसल के दाम भी बेहतर मिलेंगे.

Himachal Agriculture Minister Virender Kanwar
विरेंद्र कंवर

ऊनाः ऐतिहासिक कृषि सुधारों के लक्ष्य के साथ केंद्र सरकार की ओर से पेश किए गए नए कृषि बिल की प्रदेश कृषि मंत्री वीरेंद्र कंवर ने सराहना की है. उन्होंने इस बिल को किसान हितैषी बताया है. साथ ही उन्होंने कहा कि इस बिल के आने से किसानों को उनकी फसल के दाम भी बेहतर मिलेंगे.

इस दौरान वीरेंद्र कंवर ने केंद्र सरकार की ओर से लाये गए नए कृषि बिल को किसानों के हित में बताया है. उन्होंने कहा की इस बिल के आने से अब किसानों को लाभ मिलेगा.

वीडियो रिपोर्ट

वीरेंद्र कंवर ने कहा कि अब किसान अपनी फसल को कही भी बेच सकता हैं और फसल बेचने के बाद तीन दिन के अंदर किसान को फसल की पेमेंट भी मिलेगी. उन्होंने कहा कि इस बिल के आने से फसलों के समर्थन मूल्य में भी इजाफा होगा.

इसके अलावा कृषि मंत्री ने कहा की हिमाचल सरकार और हिमाचल के किसान प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के साथ खड़े है. वहीं, उन्होंने विपक्षी दलों पर किसानों को इस बिल के प्रति गुमराह करने का आरोप लगाया है. उन्होंने कहा कि विपक्षी दल इस मामले में अपनी राजनीति चमकाने में लगे हुए है.

ये भी पढ़ें :मंडी पुलिस ने स्कूटी चोरी की गुत्थी को सुलझाया, मामले में एक संदिग्ध गिरफ्तार

ABOUT THE AUTHOR

...view details