हिमाचल प्रदेश

himachal pradesh

ETV Bharat / city

हरियाणा पुलिस के हैड कांन्स्टेबल की दादागीरी, होमगार्ड को दी जान से मारने की धमकी

ब-ज्वालाजी रोड पर होमगार्ड जवान व ट्रैफिक पुलिस कर्मी यातायात व्यवस्था को सुचारू रखने के लिए अपनी डयूटी पर तैनात थे. इसी बीच होमगार्ड ने कार चालक को रुकने का इशारा किया. इसी दौरान कार में सवार हरियाणा पुलिस का जवान होमगार्ड से उलझ गया.

By

Published : Sep 10, 2019, 10:04 PM IST

हरियाणा हैडकांस्टेबल

ऊना: जिला के अंब में नशे में धुत्त हरियाणा पुलिस के हैड कान्स्टेबल ने ट्रैफिक नियम तोड़ने के बाद खूब दादागीरी दिखाई. हरियाणा पुलिस के हैड कॉन्स्टेबल ने वर्दी की धौंस दिखाते हुए होमगार्ड के जवान को जान से मारने की भी धमकी दी. पुलिस ने आरोपी को हिरासत में लेकर मेडिकल जांच के लिए अस्पताल भेज दिया है.

मिली जानकारी के अनुसार अंब-ज्वालाजी रोड पर होमगार्ड जवान व ट्रैफिक पुलिस कर्मी यातायात व्यवस्था को सुचारू रखने के लिए अपनी डयूटी पर तैनात थे. इसी बीच होमगार्ड ने कार चालक को रुकने का इशारा किया. इसी दौरान कार में सवार हरियाणा पुलिस का जवान होमगार्ड से उलझ गया. बताया जा रहा है कि हरियाणा पुलिस का ये जवान नशे में धुत था.

वीडियो

डीएसपी मनोज जंबाल ने बताया कि नशे में धुत्त हरियाणा के हैड कान्स्टेबल को गिरफ्तार करक मेडिकल जांच की जा रही है. हैड कांस्टेबल ने यातायात पुलिस कर्मी के साथ भी बदसलूकी की है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details