हिमाचल प्रदेश

himachal pradesh

सोलन में रविवार को आया एक कोरोना पॉजटिव मामला, जिले में कुल 11 संक्रमित

By

Published : May 24, 2020, 11:47 PM IST

Updated : Jun 17, 2020, 4:43 PM IST

नालागढ़ के रामशहर क्वारंटाइन सेंटर में रविवार को एक अन्य कोरोना वायरस पॉजिटिव मामला सामने आया है. अब जिला सोलन मे कोरोना वायरस से संक्रमित लोगों की संख्या 11 हो गई है. इस पहले रामशहर क्वारंटाइन सेंटर में कोलकाता से लौटे पांच युवक कोरोना संक्रमित पाए गए हैं.

Solan youth Corona positive
Solan youth Corona positive

सोलनः जिला सोलन के उपमंडल नालागढ़ के रामशहर क्वारंटाइन सेंटर में रविवार को एक अन्य कोरोना वायरस पॉजिटिव मामला सामने आया है. इस पहले रामशहर क्वारंटाइन सेंटर में कोलकाता से लौटे पांच युवक कोरोना संक्रमित पाए गए हैं.

अब जिला सोलन मे कोरोना वायरस से संक्रमित लोगों की संख्या 11 हो गई है. जिला स्वास्थ्य अधिकारी सोलन डॉ. एनके गुप्ता ने इसकी पुष्टि की है. वहीं, प्रदेश बाहरी राज्यों से लोगों के आने के बाद कोरोना वायरस से संक्रमितों का आंकड़ा दो सौ को पार कर चुका है.

बताया जा रहा है कि रामशहर क्वारंटाइन सेंटर के कोरोना वायरस पॉजिटिव बीते दिनों कोरोना संक्रमितों के संपर्क में आए थे. ये सभी लोग कोलकाता से ट्रक में आये थे और इसके बाद क्वारंटाइन किये गए थे. फिलहाल, स्वास्थ्य विभाग इन लोगों के संपर्क में आए लोगों की पहचान कर सैंपलिंग कर रहा है.

वीडियो

वहीं, जिला प्रशासन ने लोगों से सावधानी बरतने की अपील की है और बिना ठोस कारण के घर से बाहर न निकलने की सलाह दी है. प्रशासन ने लोगों से समाजिक दूरी को बनाए रखने और मास्क का प्रयोग करने की भी अपील की है.

ये भी पढ़ें-प्रदेश को क्वारंटाइन डेस्टिनेशन बनाने के विरोध में उतरी कांग्रेस, प्रदेश के लिए बताया खतरनाक

Last Updated : Jun 17, 2020, 4:43 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details