हिमाचल प्रदेश

himachal pradesh

ETV Bharat / city

सुक्खू का आरोप प्रदेश में है अदृश्य भ्रष्टाचार, कांगड़ा कॉपरेटिव बैंक के डूबने की जताई आशंका

हिमाचल विधानसभा बजट सत्र में कांग्रेस विधायक सुखविंदर सिंह सुक्खू ने बजट पर चर्चा के दौरान जयराम सरकार पर जम कर निशाना साधा. सुक्खू ने आरोप लगाया कि प्रदेश में दो तरह के भ्रष्टाचार फलफूल रहे है. एक दिखता नहीं है और दूसरा सामने नहीं आता है.

By

Published : Mar 14, 2020, 8:44 PM IST

Sukhu is accused of invisible corruption in the state
सुक्खू का आरोप प्रदेश में है अदृश्य भ्रष्टाचार

शिमलाःहिमाचल विधानसभा बजट सत्र में कांग्रेस विधायक सुखविंदर सिंह सुक्खू ने बजट पर चर्चा के दौरान जयराम सरकार पर जम कर निशाना साधा. सुक्खू ने आरोप लगाया कि प्रदेश में दो तरह के भ्रष्टाचार फलफूल रहे है. एक दिखता नहीं है और दूसरा सामने नहीं आता है.

प्रदेश में यस बैंक के डूबने की पहले ही खबर थी लेकिन सरकार आंखे बंद करके तमाशा देखती रहीं और कांगड़ा बैंक का सारा पैसा बैंक में फंस गया. कांगड़ा बैंक का पैसा यस बैंक में जमा होने से अब इस बैंक के डूबने की आशंका है और सरकार को देखना चाहिए कि कांगड़ा बैंक में जमा लोगों का पैसा न डूब जाए.

वीडियो रिपोर्ट

सुक्खू ने सीमेंट के दामों का मुद्दा उठाया और पूछा कि जो सीमेंट हिमाचल में बनता है वो बाहरी राज्यो में 50 रुपए सस्ता मिलता है और यहां पर मंहगा मिल रहा है.सुक्खू ने कहा कि बीजेपी सरकार आज सभी कामों का श्रेय लेने में जुटी है. लेकिन उन्हें ये नहीं भूलना चाहिए कि प्रदेश में विकास कांग्रेस की ही देन है.

उन्होंने मुख्यमंत्री पर आरोप लगाते हुए कहा कि मंडी के लिए पर्यटन विकास के लिए सबसे ज्यादा बजट रखा है जिससे उनकी नियत पर भी शक हो रहा है.

ये भी पढ़ेंःशिमला में APG यूनिवर्सिटी में पढ़ने वाले बाहरी देशों के छात्रों का होगा कोरेनटाइन

For All Latest Updates

TAGGED:

shimla news

ABOUT THE AUTHOR

...view details