हिमाचल प्रदेश

himachal pradesh

ETV Bharat / city

रिकांगपिओ में कार ने व्यक्ति को मारी टक्कर, चालक और दुकानदार के बीच हुई बहसबाजी

रिकांगपिओ में आईटीबीपी सड़क पर तेज रफ्तार से आ रही कार ने सड़क किनारे खड़े एक व्यक्ति को टक्कर मार दी. इस मामले में व्यक्ति के पैर में चोट आई. इसे लेकर वाहन चालक और व्यक्ति के बीच बहस हो गई. वहीं, मामले में आसपास के लोगों ने बीच-बचाव कर शांत करवाया.

By

Published : Oct 27, 2020, 5:00 PM IST

scuffled happened in kinanur
scuffled happened in kinanur

किन्नौरःजनजातीय जिला किन्नौर के मुख्यालय रिकांगपिओ में एक वाहन चालक आईटीबीपी सड़क की तरफ काफी तेज रफ्तार में आया. इस दौरान कार ने सड़क किनारे खड़े एक व्यक्ति को टक्कर मार दी. व्यक्ति बाजार में दुकान चलाता है. बताया जा रहा है कि कार का टायर दुकानदार के पैर के ऊपर जा चढ़ा.

वहीं, इसे लेकर दुकानदार और वाहन चालक में बहसबाजी हो गई. मामला इतना बढ़ा की बात हाथापाई तक पहुंच गई. आसपास के दुकादारों व अन्य लोगों ने बीच-बचाव कर दोनों को शांत करवाया. वहीं, वाहन चालक ने दुकानदार से इस घटना के लिए माफी भी मांगी, लेकिन दुकानदार का गुस्सा शांत नहीं हुआ. हालांकि थोड़ी देर बाद दुकानदार ने वाहन चालक को हिदायत देकर छोड़ दिया.

वीडियो.

बता दें कि रिकांगपिओ बाजार में आईटीबीपी सड़क पर वाहनों की आवाजाही के लिए सड़क काफी तंग है. ऐसे में इस सड़क पर वाहनों को ले जाना खतरे से खाली नहीं है. इस सड़क से सैकड़ों लोग अपने घर जाने के साथ दूसरे कार्यों के लिए आवाजाही करते हैं. ऐसे में कई बार इस सडक पर वाहनों से कई बार लोगों को टक्कर मारने के मामले पहले भी सामने आ चुके हैं.

ये भी पढ़ें-जयराम कैबिनेट की बैठक खत्म, अंडर ग्रेजुएट छात्रों को प्रमोट करने का निर्णय

ये भी पढे़ं-बढ़ती महंगाई पर बोले कुलदीप राठौर, जनता को निचोड़ने का काम कर रही सरकार

ABOUT THE AUTHOR

...view details